सीएम योगी आज फ‍िर हरियाणा में भरेंगे हुंकार, ताबड़तोड़ चार रैलियों से चुनावी प्रचार को देंगे धार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2452286

सीएम योगी आज फ‍िर हरियाणा में भरेंगे हुंकार, ताबड़तोड़ चार रैलियों से चुनावी प्रचार को देंगे धार

CM Yogi Haryana Rally: हरियाणा में पांच अक्‍टूबर को मतदान होगा. वहीं, आठ अक्‍टूबर को मतगणना होगी. इससे पहले एक बार फ‍िर यूपी के सीएम योगी हरियाणा जा रहे हैं. 

CM Yogi Adityanath

CM Yogi Haryana Rally: यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज 30 सितंबर को एक बार फ‍िर हरियाणा जा रहे हैं. सीएम योगी पांच अक्‍टूबर को होने वाले मतदान से पहले ताबड़तोड़ चार रैलियां करेंगे. सीएम योगी के भिवानी, हिसार, नाररौंदा और पंचकुला में रैली को लेकर तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं. वहीं, मायावती भी आज हरियाणा में रहेंगी. 

सीएम योगी के हरियाणा दौरे का शेड्यूल 
हरियाणा चुनाव में बीजेपी ने यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को स्‍टार प्रचारक बनाया है. सोमवार को एक बार फ‍िर सीएम योगी हरियाणा में चुनावी रैली करेंगे. सीएम योगी सुबह 11.45 बजे भिवानी पहुंचेंगे. यहां एक जनसभा में हुंकार भरेंगे. इसके बाद दोपहर 1 बजे वह हिसार के अनाज मंडी में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां से दोपहर 2.20 बजे नाररौंदा अनाज मंडी में बीजेपी के समर्थन में वोट मांगेंगे. वहीं, शाम 4 बजे पंचकुला सेक्टर 16 में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि हरियाणा में पांच अक्‍टूबर को वोट डाले जाएंगे और 8 अक्‍टूबर को मतगणना होगी. 

मायावती करनाल में करेंगी चुनावी रैली 
वहीं, बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती भी हरियाणा दौरे पर हैं. बसपा सुप्रीमो मायावती करनाल में अनाज मंडी मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी. बसपा सुप्रीमो की नजर यहां जाट और एससी वोटर पर है. यह बसपा और इनेलो की संयुक्‍त रैली होगी. बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ इनेलो प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला भी मंच साझा करते हुए दिखाई देंगे. करनाल की असंध विधानसभा में पांच अक्‍टूबर को मतदान होना है. इस लिहाज से मायावती की यह रैली अहम मानी जा रही है. 

यह भी पढ़ें : सीएम योगी आज हरियाणा में भरेंगे हुंकार, नरवाना-राय और असंध में बीजेपी को देंगे 'संजीवनी'

यह भी पढ़ें : Milkipur Seat: चंद्रशेखर ने सपा का बिगाड़ा समीकरण, मिल्कीपुर विधानसभा सीट से उतारा दलित प्रत्याशी, BJP को फायदा

 

 

Trending news