हनुमानगढ़ी में प्रसाद की दुकान में मिला लावारिस बैग, बम होने की आशंका
Advertisement

हनुमानगढ़ी में प्रसाद की दुकान में मिला लावारिस बैग, बम होने की आशंका

हनुमानगढ़ी में प्रसाद की दुकान में लावारिस बैग मिला है. बैग में बम होने की आशंका जताई जा रही है. लावारिश बैग मिलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा गया. बताया जा रहा है कि सुबह तकरीबन 6 बजे ही किसी ने दुकान पर प्रसाद लेकर बैग रखा था. दुकान मालिक ने घंटों इंतजार के बाद पुलिस को सूचना दिया.

हनुमानगढ़ी में प्रसाद की दुकान में मिला लावारिस बैग, बम होने की आशंका

अयोध्या: हनुमानगढ़ी में प्रसाद की दुकान में लावारिस बैग मिला है. बैग में बम होने की आशंका जताई जा रही है. लावारिश बैग मिलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा गया. बताया जा रहा है कि सुबह तकरीबन 6 बजे ही किसी ने दुकान पर प्रसाद लेकर बैग रखा था. दुकान मालिक ने घंटों इंतजार के बाद पुलिस को सूचना दिया. मौके पर पहुंचकर डॉग स्क्वॉड और बम डिस्पोजल दस्ता जांच में जुटा है. पुलिस लावारिस बैग को कब्जे में लेकर जांच कर रही है. 

AMU कैंपस के बाहर भारी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात, हिंदूवादी संगठन के ऐलान के बाद कई पदाधिकारी नजरबंद

छानबीन में जुटी पुलिस
दरअसल, सहादतगंज के कैंटोंमेंट गेट स्थित हनुमानगढ़ी के ठीक सामने प्रसाद की दुकान पर लावारिस बैग मिला, जिसमें ताला लगा है. पुलिस ने आसपास की दुकानों को बंद कराकर बैरिकेडिंग कर दी है. बता दें कि तमाम लोग राम जन्म भूमि, हनुमानगढ़ी तक दर्शन मार्ग करते हैं. जहां अवैध रूप से सामान जमा कराया जाता है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

WATCH LIVE TV
 

Trending news