Azam Khan रामपुर कोर्ट में 24 मई को होंगे पेश, इस मामले में होगा चार्ज फ्रेम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1188828

Azam Khan रामपुर कोर्ट में 24 मई को होंगे पेश, इस मामले में होगा चार्ज फ्रेम

सपा नेता आजम खान (Azam Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. रामपुर (Rampur) के एमपी-एमएलए कोर्ट ( MP-MLA Court) ने मजिस्ट्रेट ट्रायल में दो मुकदमों में आजम के खिलाफ चार्ज फ्रेम होंगे. जिसको लेकर आगामी 24 मई को आजम खान रामपुर कोर्ट में पेश होंगे.

Azam Khan रामपुर कोर्ट में 24 मई को होंगे पेश, इस मामले में होगा चार्ज फ्रेम

रामपुर: सपा नेता आजम खान (Azam Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. रामपुर (Rampur) के एमपी-एमएलए कोर्ट ( MP-MLA Court) ने मजिस्ट्रेट ट्रायल में दो मुकदमों में आजम के खिलाफ चार्ज फ्रेम होंगे. जिसको लेकर आगामी 24 मई को आजम खान रामपुर कोर्ट में पेश होंगे. जहां डूंगरपुर प्रकरण के दो मामलो में चार्ज फ्रेम होंगे.

शादी के सीजन में IRCTC का तोहफा, बजट में मिल रहा हिल स्टेशन के हवाई सफर का मौका

जिला शासकीय अधिवक्ता ने दी जानकारी 
जिला शासकीय अधिवक्ता रामपुर अरुण सक्सेना ने बताया कि सपा शासन काल में डूंगरपुर के पास आसरा कालोनी बनाई गई थी. उस समय वहां पर कुछ लोग घर बनाकर रह रहे थे. आरोप है कि वहां रह रहे लोगों के घर पर बुलडोजर चलवा दिया गया था. लोगों के साथ मारपीट, लूट और छेड़खानी आदि भी की गई थी. इसी मामले में पिछले साल गंज थाना में करीब 12 अलग-अलग रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. 24 मई को इस मामले में चार्ज फ्रेम करने की कार्यवाही होगी. जिसके लिए 24 मई को आजम खान रामपुर कोर्ट में पेश होंगे.

इन गलत आदतों को आज ही छोड़ दें, वरना कम उम्र में ही हो जाएंगे बहरेपन के शिकार, जानें बचाव के तरीके

जौहर यूनिवर्सिटी में पहुंची राजस्व टीम 
बता दें कि आज आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी में एसडीएम के नेतृत्व में राजस्व टीम पहुंची. हाईकोर्ट के आदेश पर 250 बीघे शत्रु संपत्ति को राजस्व टीम द्वारा कब्जे में लेने की कार्यवाही शुरू कर दी गई है. इस संपत्ति को घेरने के लिए 4 हजार मीटर तार से फेंसिंग की जाएगी. फेंसिंग के लिए गड्ढे खोदने और पिलर लगाने का काम भी शुरू कर दिया गया है. वहीं, शत्रु संपत्ति अभिरक्षक कार्यालय लखनऊ से सर्वेयर प्रशांत सिंह सैनी रामपुर के जौहर यूनिवर्सिटी पहुंचे. उन्होंने बताया कि तारों से बाउंड्री बनाई जाएगी, यह काम कई दिनों तक चलेगा. 

WATCH LIVE TV
 

 

Trending news