पीएम मोदी का सपना साकार करने वाली IAS निधि गुप्ता को सीएम योगी ने दिया इनाम, इस जिले की सौंपी कमान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2430428

पीएम मोदी का सपना साकार करने वाली IAS निधि गुप्ता को सीएम योगी ने दिया इनाम, इस जिले की सौंपी कमान

IAS Nidhi Gupta Vats: उत्तर प्रदेश की बरेली नगर निगम की आयुक्त रहीं IAS निधि गुप्ता को उनके अच्छे कार्य की सराहना के साथ यूपी सरकार से इनाम मिला है. पढ़िए पूरी खबर ... 

Bareilly News

UP Latest News: उत्तर प्रदेश की बरेली नगर निगम की आयुक्त रहीं IAS निधि गुप्ता को उनके अच्छे कार्य की सराहना के साथ यूपी सरकार से इनाम मिला है. अब IAS निधि गुप्ता को बरेली की नगर आयुक्त पद से यूपी के अमरोहा जिले की कमान सौंपी है. बरेली नगर निगम की आयुक्त के पद करीब 25 माह के कार्यकाल पर आईएएस नीधि गुप्ता ने स्मार्ट सिटी परियोजना तो धरातल पर उतारते हुए बेहद सराहनीय काम किया है. 

मिल चुके हैं कई पुरष्कार
IAS निधि गुप्ता को स्मार्ट सिटी परियोजना पर काम के लिए इंदौर और दिल्ली में राष्ट्रीय पुरष्कार मिल चुके हैं. इसके साथ ही  IAS निधि गुप्ता को ठेला-रेहड़ी वाले दुकानदारों की आजीविका सुधार करने के लिए किए कार्यों के लिए भी राज्य एवं राष्ट्रीय पुरष्कारों से सम्मानित किया जा चुका है. 

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य बनकर बरेली में युवती कर रही थी वसूली, FIR दर्ज

यह भी पढ़ें - डोरी से चूहा लटकाकर कुत्ते को खिलाया,बदायूं में महिला ने क्रूरता की सारी हदें पार की

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Bareilly News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news