आजम खान एंड फैमिली की फिर बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1133317

आजम खान एंड फैमिली की फिर बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानें क्या है पूरा मामला

आजम खान की पत्नी ओर बेटे पर दर्ज मुकदमों के आधार पर लाइसेंस निरस्तीकरण हो सकते हैं. गंज कोतवाली पुलिस ने मुकदमों का हवाला देकर डीएम को संस्तुति रिपोर्ट भेजी है.

फाइल फोटो.

सैयद आमिर/रामपुर: योगी सरकार 2.0 में भी सपा नेता आजम खान एंड फैमिली की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है. इस बार आजम खान की पत्नी और बेटा मुश्किल में घिरते नजर आ रहे हैं. दरअसल, सपा विधायक अब्दुल्ला आजम और पूर्व विधायक तजीन फातिमा के शस्त्र लाइसेंस निरस्त हो सकते हैं. शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण को लेकर पुलिस ने डीएम को रिपोर्ट सौंपी है. 

आजम खान की पत्नी ओर बेटे पर दर्ज मुकदमों के आधार पर लाइसेंस निरस्तीकरण हो सकते हैं. गंज कोतवाली पुलिस ने मुकदमों का हवाला देकर डीएम को संस्तुति रिपोर्ट भेजी है. अब डीएम कोर्ट में निरस्तीकरण के मामले की सुनवाई होगी. आपको बता दें कि इससे पहले समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के शस्त्र लाइसेंस का भी मामला सामने आया था. अब यह मामला उनकी पत्नी और उनके बेटे से संबंधित है. हालांकि अभी उनके शस्त्र लाइसेंस निरस्त तो नहीं हुए हैं. 

क्या बोली रामपुर पुलिस 
वहीं इस मामले में रामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि आजम खान और तजीन फातिमा के खिलाफ आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ऑफिस से रिपोर्ट डीएम ऑफिस की भेज दी गई है. तजीन फातिमा के पास राइफल का लाइसेंस है और अब्दुलल्ला आजम के पास पिस्टल का लाइसेंस है. 

WATCH LIVE TV

Trending news