Azamgarh News: आजमगढ़ में श्रेया तिवारी की सहेली ने सुसाइड वाले दिन का वाकया बयां किया, स्कूल पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1817659

Azamgarh News: आजमगढ़ में श्रेया तिवारी की सहेली ने सुसाइड वाले दिन का वाकया बयां किया, स्कूल पर लगाए गंभीर आरोप

Azamgarh News: यूपी के आजमगढ़ में बीते दिनों हुए छात्रा की स्कूल में दर्दनाक मौत के मामले में अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है. मृतक छात्रा की सहेली ने अब इस मामले के बारें में पुलिस से बात करते हुए चिल्ड्रन गर्ल्स कॉलेज स्कूल व प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

 

Azamgarh News: आजमगढ़ में श्रेया तिवारी की सहेली ने सुसाइड वाले दिन का वाकया बयां किया, स्कूल पर लगाए गंभीर आरोप

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में बीते 31 जुलाई को छात्रा की स्कूल में सुसाइड की खबर सामने आई थी. अब इसी मामले में एक बार फिर बड़ा खुलासा हुआ है. छात्रा की सहेली द्वारा उस दिन की सारी जानकारी पुलिस को दी गई है. उसने बताया है कुछ लोगों को उसने अपनी घायल दोस्त को स्कूटी पर ले जाते हुए भी देखा. 

यह है पूरा मामला
दरअसल बीते दिनों 31 जुलाई को अमजगढ़ के चिल्ड्रन गर्ल्स कॉलेज में श्रेया तिवारी नामक छात्रा की आत्मयहत्या की खबर सामने आई थी. बता दें कि इस मामले में पहले भी कई बड़े खुलासे हो चुके हैं. इस पूरे मामले में बताया जा रहा है कि छात्रा को क्लास में फोन लेकर आने को लेकर प्रिंसिपल द्वारा बच्ची पर दबाव बनाया गया था. इसी बात को लेकर छात्रा ने स्कूल की छत से छलांग लगा ली थी.पिछली जांच में पुलिस को मालूम पड़ा था कि प्रिंसिपल और टीचर ने सुसाइड के सभी सबूत मिटा दिए थे. अब एक और बड़ा खुलासा छात्रा की सहेली ने भी किया है और पुलिस को बताया है कि उस दिन आखिरकार क्या हुआ था. 

सहेली बताई सच्चाई 
मृतक छात्रा की सहेली ने मामले के बारे में पुलिस को बताया कि यह 31 जुलाई की दोपहर की बात है जब स्कूल की पांचवी घंटी बजने पर प्रिंसिपल ने उसे अपने कमरे में बुलाया था. सातवीं घंटी के दौरान पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया था और स्कूल की छुट्टी कर दी गई थी. अब तक सहेली को समझ नहीं आया था की हुआ क्या है और स्कूल की अचानक से क्यों छुट्टी हुई है. लेकिन स्कूल से निकलते वक्त उसने अपनी दोस्त को खून से लथपथ हालत में देखा और उसे कुछ लोगों द्वारा स्कूटी पर अस्पताल ले जाया जा रहा था. इसी के साथ सहेली ने बताया कि लड़की के कपड़े भी फटे हुए थे और उसके शरीर पर चोटों के निशान भी थे.

प्रदेश के स्कूलों ने किया बचाव  
यहां एक ओर मृतक छात्रा के परिजनों के साथ प्रदेश भर में स्कूल का विरोध हो रहा है तो वहीं दूसरी ओर अब प्रिंसिपल के समर्थन में स्कूल भी पीछे नहीं है. स्कूलों ने बीच में स्कूल बंदी की घोषणा कर दी थी. इसी दौरान मृतक छात्रा की सहेली ने सारी कहानी बयां कर दी.

पुलिस तेज की जांच 
बताया जा रहा है कि बीते दिनों मृतक छात्रा के पिता एसपी के दफ्तर गिरफ़्तारी की मांग लेकर पहुंचे थे. इसी के साथ उन्होंने स्कूल पर आरोप लगाते हुए कहा कि छात्रा को मेंटल टॉर्चर किया गया है और उसके साथ रेप की घटना को भी अंजाम दिया गया है. पिता के इन आरोपों के बाद अब पुलिस ने जांच को तेज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. 

Watch: भाजपा विधायक के बेटे के बिगड़े बोल, किसानों को धमकी और गाली देने का वीडियो वायरल

Trending news