आजमगढ़: हरिहरपुर घराने के युवा कलाकार की हत्या का आरोपी मोनू यादव मुठभेड़ में घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1362016

आजमगढ़: हरिहरपुर घराने के युवा कलाकार की हत्या का आरोपी मोनू यादव मुठभेड़ में घायल

Azamgarh Police: पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि आदर्श मिश्रा के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें लगातार दबिश दे रही है. एक आरोपी जो मुख्य आरोपी सुशील यादव का छोटा भाई है. उसको खैरूद्दीन पुलिया के पास मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है. 

आजमगढ़: हरिहरपुर घराने के युवा कलाकार की हत्या का आरोपी मोनू यादव मुठभेड़ में घायल

वेद्रेंद्र शर्मा /आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में कंधरापुर थाना अंतर्गत हरिहरपुर घराने (Hariharpur gharana) के रहने वाले युवा कलाकार आदर्श मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हरिहरपुर घराने को सरकार ने बढ़ावा देने के लिए बहुत योजनाओं को लागू किया है. यानी सरकार की सीधी नजर हरिहरपुर घराने पर है. ऐसे में उस घराने के एक युवक की हत्या के बाद पुलिस एक्शन मोड में आ गई. आदर्श मिश्रा के हत्यारों की तालाश तेज करते हुए एक आरोपी मोनू यादव को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से अवैध असलहा, कारतूस व खोखा बरामद किया गया है. 

सुशील यादव के मकान पर ध्वस्तीकरण की हुई कार्रवाई 
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि घटना के सम्बन्ध में पूछताछ की जा रही है. इसके साथ-साथ आज दोपहर में मुख्य आरोपी सुशील यादव उर्फ गोल्डी के द्वारा ग्राम हरिहरपुर स्थित पोखरे की जमीन पर अवैध कब्जा कर बनाये गये बाउंड्रीवाल और मकान के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई है. आदर्श मिश्रा के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें लगातार दबिश दे रही है. एक आरोपी जो मुख्य आरोपी सुशील यादव का छोटा भाई है. उसको खैरूद्दीन पुलिया के पास मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है.  मुठभेड़ के दौरान मोनू यादव के दहिने पैर में गोली लगी है. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. इस मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत संपत्ति जब्तीकरण का कार्रवाई भी की जाएगी. 

गौरतलब है कि बीते मंगलवार को हरिहरपुर घराने के युवा कलाकार आदर्श मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य पीड़ित परिवार से मिलकर आरोपियों पर शख्त से शख्त कार्रवाई करने का वादा किया था. वहीं, आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव भी घटना की जानकारी होने पर मंगलवार को ही हरिहरपुर घराने के पीड़ित परिवार से मिले थे. उनको भरोसा दिलाया था कि जल्द से जल्द कातिलों को पुलिस पकड़ लेगी. 

भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि निश्चित रूप से घटना में शामिल जो भी आरोपी हैं. इन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. मृतक के पिता और बेटा दोनों संगीत से जुड़े हुए थे. खास बात ये है कि चार अगस्त 2022 को जिले के दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरिहरपुर में मृतक युवक को सम्मानित भी किया था. 

Pranjal Dahiya New Song: CUTE बेबी गर्ल पर चढ़ा हरियाणवी गाना 'मेरी पतली कमर' का खुमार, लूट ली महफिल

Trending news