Kasganj News: बिस्तर पर सोती रही मां, बगल में सो रहा 3 माह का बच्चा हुआ गायब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1460123

Kasganj News: बिस्तर पर सोती रही मां, बगल में सो रहा 3 माह का बच्चा हुआ गायब

Crime News: कासगंज में चोरी की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां, कासगंज में बिस्तर पर सोती रही महिला बगल में सो रहा तीन महीने का बेटा अचानक गायब हो गया.

Kasganj News: बिस्तर पर सोती रही मां, बगल में सो रहा 3 माह का बच्चा हुआ गायब

गौरव तिवारी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कासगंज (Kasganj) में चोरी की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां, कासगंज में बिस्तर पर सोती रही महिला बगल में सो रहा तीन महीने का बेटा अचानक गायब हो गया. इस मामले का जैसे ही महिला को पता चला चीख पुकार मच गई. जानकारी के मुताबिक इस बात का महिला को तब पता चला, जब वह रात में जगी. जब आंख खुली तब महिला को बेटे को मौके पर नही पाया, जिसके बाद उसने परिजनों को मामले की जानकारी दी.

Uttrakhand: राजनीतिक इतिहास में पहली बार, एक छत के नीचे BJP और कांग्रेस के पूर्व विधायक, बनने लगे नए समीकरण

सोरों कोतवाली पुलिस को दी गई जानकारी 
दरअसल, मामला कासगंज जनपद के सोरों कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुमरौआ का है. जहां बीती रात रीता पत्नी रविन्द्र अपने घर में दो बच्चों के साथ सो रही थीं. आधी रात जब रीता की आंख खुली तो उन्होंने देखा कि उनका तीन माह का बेटा ईशान उनके पास नहीं था. बेटे को बिस्तर पर न पाकर रीता घबरा गई. इसके बाद उन्होंने बच्चे को घर में इधर-उधर ढूंढना शुरु किया, लेकिन ईशान का कहीं पता न चला. देखते ही देखते परिवार में कोहराम मच गया. इस मामले की तत्काल सोरों कोतवाली पुलिस को जानकारी दी गई. 

UP Nagar Nikay Chunav 2022: पांच लाख में बिक रहा बसपा का टिकट, पार्टी के बड़े नेता ने लगाए गंभीर आरोप

घटना स्थल पर फॉरेंसिक टीम कर रही साक्ष्य संकलन
इस मामले में एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कासगंज पुलिस अधीकक्षक एसपी ने तत्काल घटना स्थल पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम को मौके पर भेजा. उन्होंने खुद भी मौके पर जाकर निरीक्षण किया. कासगंज एसपी ने बताया कि हर पहलू की गंभीरता से जांच की जा रही है. फॉरेंसिक टीम घटना स्थल से साक्ष्य संकलन कर रही है. उसके आधार पर आगे की जांच की जाएगी.

WATCH: चाइनीज मांझे से बाइक सवार का गला कटा, जानें क्यों इतना खतरनाक होता है ये मांझा और इसकी बिक्री को लेकर क्या है कानून

 

Trending news