बागपत: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर अपराधी, डायल 112 के सिपाही पर किया था हमला
X

बागपत: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर अपराधी, डायल 112 के सिपाही पर किया था हमला

बागपत: पकड़ा गया अपराधी मवीकलां गांव का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाश को गिरफ्तार कर उसके पास से तमंचा बरामद किया और पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश में जुटी है.

बागपत: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर अपराधी, डायल 112 के सिपाही पर किया था हमला

कुलदीप चौहान/ बागपत: कोतवाली बागपत पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक शातिर बदमाश घायल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पकड़ा गया बदमाश किरनपाल एक शातिर अपराधी है और उसने ही 8  सितंबर को ड्यूटी पर जा रहे डायल 112 पर तैनात सिपाही पर हमला किया था.

कुशीनगर: गरीबों को मोहरा बनाकर रसूखदारों ने बेच दिया करोड़ों का अनाज, खेला गया बड़ा खेल

बदमाश के पास से तमंचा बरामद
पकड़ा गया अपराधी मवीकलां गांव का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाश को गिरफ्तार कर उसके पास से तमंचा बरामद किया और पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश में जुटी है.

सिपाही अरुण कुमार चौधरी पर ड्यूटी पर जाते समय किया था हमला
एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि देर रात को कोतवाली बागपत पुलिस और बदमाशों के बीच दिल्ली- सहारनपुर हाइवे पर मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश, जिसका नाम किरनपाल है उसको घायल अवस्था मे गिरफ्तार किया है. घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्त्ती कराया गया है जहां पर उसका उपचार चल रहा है.

पूछताछ में उसने बताया कि 8 सितंबर की रात्रि को सिपाही अरुण कुमार चौधरी पर अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कराया था. इसके साथियों की धरपकड़ की जा रही है. जल्दी ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी. पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है.

उत्तराखंड की बिच्छू घास में छिपा है सेहत का खजाना, मलेरिया, पेट के रोगों का पक्का इलाज है कंडाली का साग

UP Election 2022: असदुद्दीन ओवैसी ने की शिवपाल यादव से मुलाकात, गठबंधन को लेकर सस्पेंस बरकरार

WATCH LIVE TV

Trending news