Bahraich: दलित विधवा महिला के साथ दरिंदगी, निर्वस्त्र कर चारपाई से बांधकर चेहरे पर फेंका तेजाब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1721303

Bahraich: दलित विधवा महिला के साथ दरिंदगी, निर्वस्त्र कर चारपाई से बांधकर चेहरे पर फेंका तेजाब

Bahraich News: बहराइच जिले से एक मामला सामने आया है. जहां दलित समाज की एक विधवा महिला के साथ एक युवक ने दरिंदगी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. पीड़िता की हालात गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. 

सांकेतिक फोटो.

राजीव शर्मा/बहराइच: एक तरफ प्रदेश की योगी सरकार जहां महिला अपराध के मामले में जीरो टॉलरेंस के फॉर्मूले पर काम कर रही है और अपराधियों के मंसूबो को ध्वस्त करने के लिये इनकाउंटर से लेकर बुलडोजर चलवाने का अभियान चला रही है. बावजूद महिलाओं के साथ हैवानियत की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. 

दलित युवती के साथ दरिंदगी
ताज़ा मामला बहराइच जिले में सामने आया है. जहां के थाना फखरपुर क्षेत्र के टेड़वा महंत गांव निवासी एक दलित समाज की एक विधवा महिला अपने मायके में अकेली रहती है. जिसके साथ एक युवक ने दरिंदगी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. 

पीड़िता ने बताई आपबीती
पीड़िता ने बताया कि रात महिला अपने घर में सो रही थी, तभी पड़ोस गांव का रहने वाला हीरा नाम का एक युवक अचानक महिला के घर पहुंच गया, और फिर उसने चारपाई से महिला को बांधकर निर्वस्त्र कर दिया. इसके बाद ज्वलनशील पदार्थ डालकर महिला के चेहरे को झुलसाने की नीयत से उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंका है, जिससे उसका चेहरा बुरी तरह झुलस गया. 

नोएडा में बीवी संग GST चोरी का रैकेट चलाने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार,ठगते थे करोड़ों

 

पति की मौत के बाद मायके में रह रही महिला
आपको बता दें कि फखरपुर थाना क्षेत्र निवासी 35 वर्षीय महिला का विवाह रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से हुई थी लेकिन पति की मौत हो चुकी है. जिस पर महिला मायके में अकेले रह रही है. उसके माता और पिता की मौत पहले ही हो चुकी है. महिला के यहां पड़ोसी गांव पंडितपुरवा निवासी हीरा नाम का युवक अक्सर आवाजाही करने लगा, महिला ने जब उसका विरोध किया. तो युवक नाराज हो गया.

पीड़िता महिला का कहना है कि रात में हीरा आया और उसने चारपाई से बांध दिया. इसके बाद निर्वस्त्र कर ज्वलनशील पदार्थ उसके ऊपर डाल कर फरार हो गया. सुबह जब आस पास के लोगों ने घटना की जानकारी महिला की बहन को दी. महिला ने पड़ोसियों की मदद से निर्वस्त्र हालत में चारपाई में बंधी महिला को कपड़ा पहनाया, और फिर पुलिस को तहरीर दी.
सीएचसी से महिला की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. 

मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी कुंवर ज्ञानेन्जय सिंह ने बताया कि घटना के आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. 

WATCH: क्या 2024 में तीसरी बार पीएम बनेंगे मोदी, देखिये क्या कहती है उनकी कुंडली

 

 

Trending news