बहराइच: BJP नेता पर गैंगरेप के आरोप में FIR दर्ज, नाबालिग ने MP और MLC के सामने रो-रोकर सुनाई थी आपबीती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1311281

बहराइच: BJP नेता पर गैंगरेप के आरोप में FIR दर्ज, नाबालिग ने MP और MLC के सामने रो-रोकर सुनाई थी आपबीती

Bahraich Minor Girl Gangrape Case: बहराइच में एक नाबालिग लड़की ने बीजेपी नेता और उसके रिश्तेदार पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. लड़की ने बीजेपी सांसद अक्षयवर लाल गोंड और बीजेपी एमएमली प्रज्ञा त्रिपाठी से शिकायत की. जिसके बाद आज मामले में FIR दर्ज हो गई है. 

फाइल फोटो.

राजीव शर्मा/ बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक नाबालिग लड़की (Bahraich Minor Girl Rape Case) ने जिले के एक भारतीय जनता पार्टी के नेता (BJP Leader) और उसके रिश्तेदार पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. पीड़िता ने भाजपा सांसद और जिले की विधान परिषद सदस्य (MLC) के सामने रोकर अपना दर्द साझा किया. साथ ही आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. नाबालिग पीड़िता ने अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वह जान दे देगी.

पीड़िता ने सांसद और एमएलसी से रो-रोकर सुनाई आपबीती 
दरअसल, बहराइच से भाजपा सांसद अक्षयवर लाल गोंड अपने आवास पर बहराइच की बीजेपी एमएलसी डॉ. प्रज्ञा त्रिपाठी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. उसी दौरान एक नाबालिग लड़की अपनी बुआ के साथ सांसद के आवास पर पहुंची. इस दौरान उसने बहराइच के भाजपा नगर उपाध्यक्ष और उनके एक रिश्तेदार पर गैंगरेप का संगीन आरोप लगाया. जनप्रतिनिधियों के सामने रोती बिलखती पीड़िता ने आपबीती सुनाई. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके साथ बीजेपी नेता हरी गुप्ता व पवन पाल नाम के आरोपियों ने गैंगरेप किया है. भाजपा नेताओं के दबाव में कोई कार्यवाही नहीं हो रही है. आरोपी उनकी हत्या करना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें- बाराबंकी: फर्जी जाति प्रमाण पत्र लगाकर महिला बन गई ग्राम प्रधान

क्या है पूरा मामला? 
जानकारी के मुताबिक, बहराइच के थाना रिसिया क्षेत्र की नाबालिग लड़की के साथ उसके गांव के एक लड़के ने रेप किया था. आरोप है कि पीड़िता को मदद का भरोसा देकर बीजेपी नेता और उसके रिश्तेदार ने भी पीड़िता का रेप किया. पीड़िता की बुआ ने बीते 1 जून 2022 को लखनऊ कमिश्नरेट के कृष्णा नगर थाने में दोनों आरोपियों पर केस दर्ज कराया था. वहीं, पीड़िता की मुताबिक, आरोपियों ने इसके बाद भी उनका पीछा नहीं छोड़ा. मामले में सुलह का दबाव डालने के लिए पीड़िता के पिता व उसके दो अन्य भाइयों पर सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज करा दिया है. 

आत्मदाह करने की दी चेतावनी 
आरोपी अब पीड़िता और उसके परिवार को लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेताओं के दबाव में उसके मामले में पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है. पीड़िता की बुआ ने कहा कि अगर हमारी कोई मदद नहीं करेगा, तो आत्मदाह कर लेंगे.

यह भी पढ़ें- Meerut: गोकशी पर SSP का बड़ा एक्शन, एसपी की रिपोर्ट पर पूरी चौकी सस्पेंड, जानें वजह

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी: एसपी सिटी
इस मामले में बहराइच के एसपी सिटी कुंवर ज्ञानेन्जय सिंह ने कहा है कि नाबालिग पीड़िता की शिकायत पर लखनऊ के कृष्णानगर थाने में दुष्कर्म की धाराओं में FIR दर्ज हुई है. जिसकी विवेचना बहराइच ट्रांसफर होकर आयी है. घटनास्थल का निरीक्षण कर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. 

Mathura Banke Bihari Temple Stampede: मथुरा बांके बिहारी मंदिर में बड़ा हादसा, भीड़ में दबकर 2 लोगों की मौत, कई घायल

Trending news