Bahraich: हैदराबाद के बेकरी फैक्ट्री में बहराइच के युवक की हुई मौत या हत्या, चंदा जोड़कर मंगाया गया शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1558534

Bahraich: हैदराबाद के बेकरी फैक्ट्री में बहराइच के युवक की हुई मौत या हत्या, चंदा जोड़कर मंगाया गया शव

UP News: उत्तर प्रदेश के बहराइच के रहने वाले युवक की हैदराबाद में मौत हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला... 

Bahraich: हैदराबाद के बेकरी फैक्ट्री में बहराइच के युवक की हुई मौत या हत्या, चंदा जोड़कर मंगाया गया शव

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच के रहने वाले युवक की हैदराबाद में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक बहराइच के थाना रानीपुर क्षेत्र के विशुनापुर गांव निवासी एक युवक हैदराबाद में बेकरी की एक फैक्ट्री में काम करता था. तीन दिन पहले उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इसके बाद परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए बहराइच पुलिस को मामले की सूचना दी, जिसपर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

बिस्कुट बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता था युवक
आपको बता दें कि बहराइच जिले के थाना रानीपुर के विशुनापुर गांव निवासी जिब्राइल हाशमी (19) पुत्र मुमताज अली लगभग ढ़ाई माह पहले काम करने के लिए हैदराबाद गया था. मृतक के पिता मुमताज अली ने बताया कि वह हैदराबाद में उनका बेटा बिस्कुट बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता था. वहां तीन दिन बेटे की संदिग्ध हालात में उसकी मौत हो गई, इसके बाद फैक्ट्री कर्मियों ने घर सूचना दी. इसके बाद परिवार के लोग हैदराबाद गए. परिजन मृतक के शव को लेकर गांव पहुंचे. वहीं, मृत युवक के पिता ने फैक्ट्री के मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, मृतक युवक जिब्राइल घर की आर्थिक स्थिति सही करने के लिए ही वह काम पर गया था, जहां उसकी मौत हो गई. लोगों ने बताया कि परिवार बहुत गरीब है. इसके लिए युवक शव को हैदराबाद से लाने के लिए 40 हजार रूपये चंदा एकत्रित कर फैक्ट्री के मालिक को दिया गया. तब जाकर फैक्ट्री मालिक ने मृतक के शव को परिजनों के सुपुर्द किया.

मामले में परिजनों ने जानकारी 
इस मामले में परिजनों ने जानकारी दी. पीड़ित परिजनों ने बताया कि पहले करंट से मौत की सूचना दी गई, और फिर पता चला कि बेकरी में बिस्कुट खराब होने से नाराज फैक्ट्री मालिक के बेटे ने युवक की लात घूसों से जमकर पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह पता चल सकेगी.

Trending news