बहराइच पुलिस ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, घायल के पास से मिले करीब 1.5 लाख रुपये परिजनों को लौटाए
Advertisement

बहराइच पुलिस ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, घायल के पास से मिले करीब 1.5 लाख रुपये परिजनों को लौटाए

जरवल इलाके में एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के दौरान पुलिस को युवक के पास 1.27 लाख रुपये मिले थे....

बहराइच पुलिस ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, घायल के पास से मिले करीब 1.5 लाख रुपये परिजनों को लौटाए

राजीव शर्मा/बहराइच: बहराइच पुलिस ने अपने फर्ज के साथ-साथ ईमानदारी की मिसाल पेश की है, जिसकी चर्चे जिले में हर किसी के जुबान पर है. दरअसल, जरवल इलाके में एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के दौरान पुलिस को युवक के पास 1.27 लाख रुपये मिले. इस पर पुलिस ने युवक के परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी. इसके साथ ही पूरे पैसे भी सौंप दिए. 

बहन की शादी के लिए घर ले जा रहा था रुपये
घायल युवक के चाचा ने बताया कि वह अपनी बहन की शादी के लिए रुपये घर लेकर जा रहा था. तभी यह हादसा हुआ. हुआ यूं कि हुजूरपुर थाना क्षेत्र के सिरौला गांव निवासी अंकुर (37) पुत्र मोहन कुमार गुप्ता के बहन का तिलक समारोह 23 अप्रैल को है. इसके लिए अंकुर सोमवार रात को रुपये का इंतजाम कर स्कूटी से घर आ रहे थे. जरवल रोड रेलवे ओवरब्रिज पुल के ऊपर अज्ञात वाहन ने स्कूटी में ठोकर मार दी. जिससे अंकुर को गंभीर चोटें आ गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायल को प्राथमिक उपचार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्तफाबाद पहुंचाया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल की हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने उसे जिला चिकित्सालय बहराइच रेफर कर दिया. 

9 मई को है घायल युवक की बहन की शादी 
वहीं, पुलिस को घायल के पास से एक लाख सत्ताइस हजार तीन सौ बीस रुपये बरामद हुए, इसकी जानकारी परिवार को दी गई. थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर पहुंचे चाचा सियाराम गुप्ता को पुलिस ने घायल के पास से मिले रुपयों को सुपुर्द कर दिया गया. इस दौरान महिला उपनिरीक्षक गीता यादव, कांस्टेबल विजय कुमार, कांस्टेबल इरशाद अली, उमाशंकर, अंकित पाल, महिला कांस्टेबल शिवानी त्रिपाठी, सौम्या पाण्डेय आदि लोग मौजूद रहे. चाचा सियाराम ने बताया कि अंकुर की बहन की 23 अप्रैल को तिलक तथा 9 मई को शादी होनी है. 

WATCH LIVE TV

Trending news