Serial Killer In Barabanki: पुलिस रिमांड पर सीरियल किलर, नौ घंटे की पूछताछ में किए कई चौंकाने वाले खुलासे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1567348

Serial Killer In Barabanki: पुलिस रिमांड पर सीरियल किलर, नौ घंटे की पूछताछ में किए कई चौंकाने वाले खुलासे

Barabanki Serial Killer: बाराबंकी पुलिस चार महिलाओं की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए आरोपी को कस्टडी रिमांड पर लेकर घटनास्थल पर पहुंची. जांच में आरोपी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

Serial Killer In Barabanki: पुलिस रिमांड पर सीरियल किलर, नौ घंटे की पूछताछ में किए कई चौंकाने वाले खुलासे

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश से बाराबंकी पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है. यहां एक सीरियल किलर (Serial Killer) को रिमांड कस्टडी पर लेकर पुलिस ने पूछताछ की. इस दौरान पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर काफी सारा सामान भी बरामद किया है. बता दें कि युवक पर चार महिलाओं की हत्या करने का आरोप है.

यह है पूरा मामला
आपको बता दें कि बीते दिनों बाराबंकी के रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र की चार महिलाओं की हत्या का मामला सामने आया था. इस सनसनीखेज वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. वहीं पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए सड़वाभेलू गांव के निवासी अमरेंद्र को 24 जनवरी को गिरफ्तार किया था. तभी से हत्यारोपी अयोध्या जेल में बंद था. इस मामले में ताजा अपडेट यह है. रामसनेहीघाट थाने की पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाने अदालत में प्रार्थना पत्र देकर आरोपी की कस्टडी मांगी थी. अदालत ने अमरेंद्र को शुक्रवार सुबह आठ बजे से शनिवार शाम सात बजे तक 35 घंटे की रिमांड पर देने का आदेश दिया था. इसके बाद पुलिस उसे जेल से रामसनेहीघाट लाया गया.

पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि वह किस तरह से कमजोर व वृद्घ महिलाओं को अपना शिकार बनाना था. इस दौरान उसने कई चौंकाने वाले खुलासे किए. वह अयोध्या के मवई से बाराबंकी के अंसद्रा क्षेत्र के गांवों में रेकी भी करता था. इसके बाद पुलिस उसे लेकर उसके घर सड़वाभेलू गांव पहुंची. यहां पुलिस ने घर के अंदर बक्से के नीचे छिपाकर रखा मोबाइल व कुछ कपड़े बरामद किए. इसके बाद पुलिस आरोपी की निशानदेही पर उसे लेकर रामसनेहीघाट पहुंचा. यहां उसने कल्याणी नदी के किनारे छिपाए गए कपड़े भी बरामद कराए. 

पुलिस ने दी जानकारी
बाराबंकी पुलिस ने बताया कि आरोपी अमरेंद्र की निशानदेही पर उसकी दो पैंट, दो शर्ट, एक लोअर और मोबाइल बरामद किया गया है. इसके साथ ही आगे भी पूछताछ की जा रही है, जल्द ही सारी हत्याओं से जुड़े सबूतों को इकट्ठा कर लिया जाएगा. फिलहाल, पुलिस की कार्रवाई जारी है.

मेरठ में बेकाबू ट्रक ने घोड़ा बग्गी को रौंदा, तीन लोगों की मौत

 

Trending news