Barabanki: हिन्दू परिवार का आरोप, गांव में मुस्लिम कर रहे परेशान, पलायन करने के पोस्टर के साथ फोटो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1344491

Barabanki: हिन्दू परिवार का आरोप, गांव में मुस्लिम कर रहे परेशान, पलायन करने के पोस्टर के साथ फोटो वायरल

Barabanki News: बाराबंकी में एक एक हिन्दू परिवार विवाद के बाद गांव से पलायन करने की बात कर रहा है. आरोप है कि गांव में दबंग मुस्लिम उसे परेशान कर रहे हैं. ऐसे में अगर उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह लोग गांव छोड़ देंगे.

Barabanki: हिन्दू परिवार का आरोप, गांव में मुस्लिम कर रहे परेशान, पलायन करने के पोस्टर के साथ फोटो वायरल

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: बाराबंकी के एक गांव में बच्चों की लड़ाई बड़ों तक पहुंच गई. मामला यहां तक पहुंच गया कि एक हिन्दू परिवार विवाद के बाद गांव से पलायन करने की बात कर रहा है. इस हिन्दू परिवार का कहना है कि गांव में दबंग मुस्लिम उसे परेशान कर रहे हैं. ऐसे में अगर उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह लोग गांव छोड़ देंगे. वहीं अब परिवार की पलायन करने के पोस्टर के साथ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

वहीं बाराबंकी पुलिस का इस मामले में कहना है कि अभी तक उनके पास कोई तहरीर नहीं आई है. पुलिस के मुताबिक उस गांव में 60 फीसदी हिन्दू हैं जबकि 40 फीसदी अल्पसंख्यक हैं. ऐसे में परिवार को अल्पसंख्यकों द्वारा परेशान करने जैसी कोई बात अभी तक सामने नहीं आई है. अगर पुलिस के पास ऐसी कोई तहरीर आएगी तो कार्रवाई की जाएगी. 

पूरा मामला बाराबंकी में कुर्सी थाना क्षेत्र के खिरकिया पुरवा गांव के मोहल्ले मोहसंड का है. जहां एक परिवार की पलायन करने के पोस्टर के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जानकारी के मुताबिक यहां बच्चों के बीच की लड़ाई बड़ों के बीच पहुंच गई. जिसके बाद मामला यहां तक बढ़ गया कि अब हिन्दू परिवार गांव से पलायन करने की बात कर रहा है. परिवार का आरोप है कि उनके गांव में दबंग मुस्लिम उनके साथ मारपीट करते हैं. लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. वह उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. अगर उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह गांव छोड़ देंगे. 

वहीं इस मामले में बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अखिलेश नारायन सिंह ने बताया कि बच्चों के बीच कुछ विवाद हुआ था. उस समय पुलिस ने कार्रवाई की थी. अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक उस गांव में 60 फीसदी हिन्दू हैं, जबकि 40 फीसदी अल्पसंख्यक हैं. ऐसे में परिवार को अल्पसंख्यकों द्वारा परेशान करने जैसी कोई बात अभी तक सामने नहीं आई है. अगर पुलिस के पास कोई तहरीर आएगी तो कार्रवाई की जाएगी. 

 

Trending news