Bareilly News: बरेली में बाइक सवार बदमाशों ने युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब, एसिड अटैक की घटना से सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1819845

Bareilly News: बरेली में बाइक सवार बदमाशों ने युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब, एसिड अटैक की घटना से सनसनी

Bareilly: यूपी के बरेली में बाइक सवार बदमाशों ने युवक के चेहरे पर तेजाब (Bareilly Acid Attack) फेंक दिया. इस हमले में युवक का चेहरा, हाथ और पैर बुरी तरह झुलस गए. एसिड अटैक की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

Bareilly Acid Attack Photo

अजय कश्यप/बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly News) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां गुरुवार रात बाइक सवार बदमाशों ने नैनीताल हाईवे पर एक युवक के चेहरे पर तेजाब (Bareilly Acid Attack) फेंक दिया. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. तेजाब (Tezaab) इस तरीके से फेंका गया कि युवक का चेहरा बुरी तरह झुलस जाए और कोई उसे पहचान न सके. इस हमले में युवक का चेहरा, दायां हाथ और पैर झुलस गए हैं. पुलिस ने युवक को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया, जहां से गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक बहेड़ी के लोधीपुर के रहने वाले नाजिम लोहार का काम करते हैं. रोजाना वे अपने घर से ही आते-जाते हैं. रोज की तरह गुरुवार रात वो ई-रिक्शा से वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान जब वे नैनीलात हाईवे मंडनपुर शुमाली के पास पहुंचे, वहां पर बाइक सवार नकाबपोश बदमाश आ गए. इसके बाद बदमाशों ने उनपर तेजाब फेंक दिया. इस हमले में उनका चेहरा, हांथ और पैर झुलस गए और वे दर्द से चिल्लाने लगे. वहीं, इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके पर फरार हो गए. 

आईआईटी कोचिंग कर रहे आजमगढ़ के छात्र ने कोटा में की खुदकुशी, परिवार में पसरा मातम

पुलिस ने शुरू किया चेकिंग अभियान

तेजाब से हमले (एसिड अटैक) की जानकारी मिलते ही बहेड़ी पुलिस तत्काल सक्रिय हुई. घटना की सूचना मिलते ही बहेड़ी सीओ डॉ. तेजवीर सिंह मौके पर पहुंचे. सीओ ने घटना के बाद चेकिंग अभियान शुरू कर दिया, मगर तब तक मौका पाकर बदमाश फरार हो गए. देररात तक नकाबपोश बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका. पीड़ित नाजिम की ओर से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी गई है. पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है.

Watch: 17 अगस्त से इन 3 राशि वालों पर किस्मत होगी मेहरबान, ग्रहों के राजा सूर्य सिंह राशि में कर रहे प्रवेश

Trending news