मंत्री के भतीजे का शांति भंग में हुआ चालान, होमगार्ड के कंपनी कमांडर से की थी मारपीट
Advertisement

मंत्री के भतीजे का शांति भंग में हुआ चालान, होमगार्ड के कंपनी कमांडर से की थी मारपीट

उत्तर प्रदेश सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ अरुण कुमार के भतीजे पर पुलिस ने शांति भंग में चालान कर दिया. होमगार्ड के कंपनी कमांडर के साथ डेलापीर मंडी के सामने मारपीट मामले में पुलिस ने चालान किया है. इस मामले में मंत्री के भतीजे के साथी का भी चालान किया गया है.

मंत्री के भतीजे का शांति भंग में हुआ चालान, होमगार्ड के कंपनी कमांडर से की थी मारपीट

बरेली: उत्तर प्रदेश सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ अरुण कुमार के भतीजे पर पुलिस ने शांति भंग में चालान कर दिया. होमगार्ड के कंपनी कमांडर के साथ डेलापीर मंडी के सामने मारपीट मामले में पुलिस ने चालान किया है. इस मामले में मंत्री के भतीजे के साथी का भी चालान किया गया है. बता दें कि बरेली के इज्जत नगर थाने में कुछ दिन पहले दोनों ने बवाल मचाया था.

भारत से नेपाल जाना हुआ और भी आसान, 21 जून से IRCTC चला रही खास Train

नहीं हो सका समझौता 
दरअसल, मंत्री के भतीजे अमित कुमार ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर होमगार्ड की पिटाई कर दी थी. मौके पर मौजूद लोगों ने होमगार्ड को बचाया. जिसके बाद होमगार्ड की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना इज्जतनगर में रिपोर्ट दर्ज हुआ. वहीं, इस पहले मामले समझौता कर निपटाने की कोशिश हुई, लेकिन तहरीर के बाद समझौता नहीं हो सका.

सपा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह और भाई गिरफ्तार, गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज केस

ये है पूरा मामला
आपको बता दें कि गांधी नगर निवासी भाजपा नेता अनिल सक्सेना के बेटे एवं मंत्री डा अरुण कुमार के भतीजे अमित कुमार अपने दो साथियों के साथ शनिवार की देर रात में कार से घूम रहे थे. जैसे ही उनकी कार डेलापीर मंडी के पास पहुंची, तो ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड ने उन्हें रोका. इस दौरान किसी बात को लेकर उनका विवाद हो गया. जिसके बाद अमित ने अपने साथियों के साथ मिलकर होमगार्ड को पीट दिया. इसी मामले में पुलिस ने शांति भंग में चालान किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news