Bareilly: किन्नर के घर 50 लाख का डाका, सिर पर पिस्टल रख की गई लूटपाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1306377

Bareilly: किन्नर के घर 50 लाख का डाका, सिर पर पिस्टल रख की गई लूटपाट

 Bareilly:  बदमाशों ने पहले किन्नर रजनी का कमरा पूछा और फिर बदमाशों ने बंद कमरे का ताला तोड़ा. ये देखकर रजनी किन्नर के सामने वाले कमरे में रह रहे दूसरे परिवार ने पूछा कि आप लोग कौन हैं, तो बदमाशों ने खुद को सीबीआई वाला बताया. फिर हथियार के बल पर तीनों के मोबाइल छीने. 

 Bareilly: किन्नर के घर 50 लाख का डाका,  सिर पर पिस्टल रख की गई लूटपाट

अजय कश्यप/बरेली: यूपी के बरेली के गढ़ी चौकी के पास मंगलवार सुबह पौने आठ बजे किन्नर रजनी के यहां हथियारों से लैस चार बदमाशों ने 50 लाख का डाका डाला. बदमाश 20 से 25 मिनट में वारदात को अंजाम देकर आराम से निकल गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की. रजनी ने मामले में किला पुलिस को तहरीर दी है.

ये है पूरा मामला
घटना, बरेली किला थाना इलाके के गड़ी चौकी की है जहां पर हथियारबंद बदमाशों ने रजनी किन्नर के घर में डाका डाला. मंगलवार सुबह पौने आठ बजे चार बदमाश उसके कमरे के पास पहुंचे. उन बदमाशों ने पहले किन्नर रजनी का कमरा पूछा और फिर बदमाशों ने बंद कमरे का ताला तोड़ा. ये देखकर रजनी किन्नर के सामने वाले कमरे में रह रहे दूसरे परिवार ने पूछा कि आप लोग कौन हैं, तो बदमाशों ने खुद को सीबीआई वाला बताया. फिर हथियार के बल पर तीनों के मोबाइल छीने. 

इसके बाद  घुटनों के बल बैठा दिया. जाते समय बाहर से कमरा बंद कर दिया.  बदमाशों के जाने पर रजनी को सूचना दी गई. वापस पहुंचने पर रजनी ने कमरे का हाल देखा तो दंग रह गई. उसने पुलिस के सामने दावा किया कि 25 लाख नकद और 25 लाख कैश गायब है.

मोबाइल फोन बाथरूम में छोड़कर गए
पड़ोसी शबाना के मुताबिक, बदमाशों ने फौरन ही उनके साथ बच्चों के मोबाइल फोन छीन लिए. बदमाशों के जाने के बाद मोबाइल फोन बाथरूम के पास मिले.मोबाइल में बदमाशों ने कोई छेड़छाड़ नहीं की थी.

fallback

Prayagraj: अधिकारियों की मनमानी बनी मुसीबत, कोर्ट ने आयकर विभाग पर लगाया 50 लाख रुपये का हर्जाना

 

किन्नर समाज ने जताया रोष
किन्नर समाज के सभी किन्नरों ने इकट्ठा होकर इस घटना पर रोष जताया. सभी ने लूट की घटना का जल्द खुलासा करने की मांग की है. वहीं पुलिस अधिकारी इस घटना को संदिग्ध मान रहे हैं क्योंकि घटना के कई घंटे बाद पुलिस को सूचना दी गई. रजनी किन्नर घटना को लेकर बार-बार अपने बयान को बदल रही है. 

किन्नर गुरु को छुड़ाने के लिए किए पैसे इकट्ठे
घऱ में इतने पैसे और आभूषण रखे होने पर किन्नर समाज के लोगों का कहना है कि उनको अपने गुरु पूनम किन्नर को जेल से छुड़ाना है. इसके लिए पैसे इकट्ठे किए. सभी किन्नरों ने अपने गहने तक बेच दिए. रोशनी किन्नर के मुताबिक पूनम किन्नर की जमानत करवाने के लिए पैसे को इकट्ठा किया गया था.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 17 अगस्त के बड़े समाचार

Trending news