बरेली: तीन युवकों ने शराब में मिलाकर पी लिया केमिकल, एक की मौत, दो की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1402982

बरेली: तीन युवकों ने शराब में मिलाकर पी लिया केमिकल, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में तीन युवकों ने पानी के धोखे में केमिकलको शराब में मिला कर पी लिया, जिससे उनकी हालत बिगड़ गई. केमिकल पीने से एक युवक की मौत हो गई,जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों युवकों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

बरेली: तीन युवकों ने शराब में मिलाकर पी लिया केमिकल, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

अजय कश्यप/बरेली:उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में तीन युवकों ने पानी के धोखे में केमिकलको शराब में मिला कर पी लिया, जिससे उनकी हालत बिगड़ गई. केमिकल पीने से एक युवक की मौत हो गई,जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों युवकों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. जहां इलाज जारी है. 

क्या है पूरा मामला? 
मीरगंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला मालीपुरा निवासी रवींद्र और भूप किशोर कस्बा में थाने के पास ही चाऊमीन का ठेला लगाते हैं. बुधवार रात्रि को उनका दोस्त रामपुर के वेद प्रकाश वहां पहुंचा था. तीनों ठेले के पास बैठकर शराब पीने लगे. पानी खत्म होने पर एक युवक सामने स्थित दूध की दुकान में रखे फ्रिज खोलकर पानी के धोखे में केमिकल की बोतल ले आया. नशे में होने के चलते तीनों ने शराब में केमिकल मिलाकर पी लिया.कुछ ही देर में उनकी हालत बिगड़ गई.

पड़ोस के लोग उनको सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने रवींद्र को मृत घोषित कर दिया. भूप किशोर और वेद प्रकाश को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि तीनों ठेले पर शराब पी रहे थे. पानी खत्म होने पर एक युवक दूध की दुकान के फ्रिज से पानी के धोखे में कैमिकल की बोतल ले आया, उन्होंने उसको शराब में मिलाकर कर पी लिया. कैमिकल दूध फाड़ने को रखा था. 

Trending news