Bhadohi :कस्टमर केयर में लूट करने वाला 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस टीम पर चलाई गोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1585560

Bhadohi :कस्टमर केयर में लूट करने वाला 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस टीम पर चलाई गोली

कुछ दिन पहले कस्टमर केयर सेंटर की मालिकिन से रिवॉल्वर की नोक पर लूट करने वाला शातिर बदमाश आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ गए. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है.

Bhadohi :कस्टमर केयर में लूट करने वाला 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस टीम पर चलाई गोली

रमेश चंद्र मौर्य/भदोही : यूपी के भदोही में मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के एक इनामी अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान लुटेरे के पैर में गोली लगी है. प्रयागराज में हुई वारदात के क्रम में पुलिस तलाशी अभियान चला रही थी. उसी दौरान बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके कब्जे से एक तमंचा और एक बाइक बरामद की गई है. बदमाशों ने बीते दिनों ग्राहक सेवा केंद्र पर लूट की थी.

इसी दौरान दुर्गागंज क्षेत्र में दो बाइक सवारों को जब रोका गया तो वह रुके नहीं. पुलिस टीम ने उनका पीछा कर सुरियावा थाना क्षेत्र के बसवापुर गांव में बाइक सवारों को दोनों तरफ से घेर लिया. इस पर शातिर बदमाशों ने पुलिस टीम की तरफ फायरिंग कर दी. इसमें सुरियावां थानाध्यक्ष की गाड़ी में गोली लगी है. पुलिस की तरफ से हुई जवाबी फायरिंग में 25 हजार का इनामी प्रयागराज जनपद के सराय ममरेज क्षेत्र का रहने वाला सुनील सरोज घायल हुआ है.

 यह भी पढ़ें: सावधान! भूलकर भी लखनऊ की सड़कों पर मत थूकना, नहीं तो मिलेगा ‘मिस्टर पीकू का खिताब’, होना पड़ेगा शर्मसार

सुनील सरोज के पैर में गोली लगी है. उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं 25 हजार का दूसरा इनामी राम पूजन सरोज मौके से फरार हो गया है, पुलिस तलाश कर रही है. बताया जाता है कि बीते दिनों सुरियावां थाना क्षेत्र में एक ग्राहक सेवा केंद्र पर महिला संचालिका से बदमाशों ने असलहे के बल पर लूट की थी जिस प्रकरण में पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही थी. पुलिस ने बताया कि उस घटना में प्रयुक्त बाइक घायल बदमाश के कब्जे से बरामद की गई है. वहीं एक तमंचा भी बरामद किया गया है.

 

Trending news