बिजनौर के गुलशाद ने राहुल बनकर प्रेमजाल में फंसाया, शादी के 9 महीनों बाद हुआ खुलासा तो ढाने लगा जुल्म
Advertisement

बिजनौर के गुलशाद ने राहुल बनकर प्रेमजाल में फंसाया, शादी के 9 महीनों बाद हुआ खुलासा तो ढाने लगा जुल्म

Bijnor News: यूपी के बिजनौर जिले में लव जेहाद की घटना सामने आई है. यहां एक मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर एक युवती से शादी की. शादी के करीब 9 महीने बाद युवती को जब सच्चाई पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. 

बिजनौर के गुलशाद ने राहुल बनकर प्रेमजाल में फंसाया, शादी के 9 महीनों बाद हुआ खुलासा तो ढाने लगा जुल्म

राजवीर चौधरी /बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में लव जेहाद का मामला सामने आया है. यहां के रहने वाले एक मुस्लिम युवक  पर दिल्ली की एक युवती से हिंदू बनकर शादी करने का आरोप है. पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ कई अन्य मुस्लिम युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म भी किया है. पीड़िता बिजनौर पुलिस के चककर लगा रही है. वहीं, पुलिस ने मामले में जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया है.

क्या है पूरा मामला? 
मामला जिले के बढ़ापुर थाना इलाके के बेनीपुर कोपा गांव का है. यहां रहने वाला गुलशाद की मुलाकात साल 2019 में दिल्ली के मोहल्ला सुल्तानपुरी अमनबिहार गुर्जर चौक की रहने वाली सोनम से हुई थी. आरोप है कि गुलशाद ने खुद को राहुल बताकर सोनम को अपने प्रेम जाल में फंसाया. उसे बड़े-बड़े सपने दिखाए. राहुल बने गुलशाद ने कई बार सोनम का शारीरिक शोषण किया. कुछ दिन बाद आरोपी दिल्ली से सोनम को बिजनौर अपने गांव ले आया. इसके बाद राहुल ने 14 जनवरी 2020 को कोर्ट में सोनम से शादी कर ली. 

हाईवे किनारे नमाज पढ़ने वाले यात्रियों से VHP कार्यकर्ताओं ने कराई उठक-बैठक

शादी के करीब नौ महीने बाद पता चली सच्चाई
पीड़िता सोनम को नवंबर 2020 में पता चला कि राहुल हिन्दू नहीं बल्कि मुस्लिम है. उसका असली नाम गुलशाद है. जिसके बाद पीड़िता ने गुलशाद और उसके परिजनों के खिलाफ बढ़ापुर थाने मे तहरीर दी. पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की. सोनम का आरोप है कि तहरीर देने के बाद गुलशाद के परिजनों ने उसके साथ जमकर मारपीट की. उसे गंदी-गंदी गालियां दीं. इतना हीं नहीं जबरन इस्लाम धर्म कबूल कराने व नमाज पढ़ाने के लिये भी बाध्य किया. 

पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार 
पीड़िता ने गुलशाद के भाइयों पर जबरन दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया है. पीड़िता अकेली है और जान की सुरक्षा की गुहार लगा रही है. पीड़ित युवती आज हिंदू संगठन के लोगों के साथ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंची. जहां वह एसपी सिटी से मिली और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने जांच की बात कहकर पल्ला झाड़ने में लगी है. 

झांसी में बुर्का पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था युवक, चाल-ढाल से पुलिस ने पकड़ा

Agra Viral Video: बॉयफ्रेंड के साथ की स्कूटी पर घूम रही थी पत्नी, पति ने दौड़ा कर पकड़ा

Trending news