Bijnor: तिरंगा बांटने पर ISI ने दी युवक का सिर कलम करने की धमकी, घर के बाहर चिपकाए गए पर्चे
Advertisement

Bijnor: तिरंगा बांटने पर ISI ने दी युवक का सिर कलम करने की धमकी, घर के बाहर चिपकाए गए पर्चे

अरुण ने बताया कि इस पर्चे पर लिखा था कि-अन्नु तुझे बहुत तिरंगा बांटने का शौक है,  तेरा सर भी तन से अलग करना पड़ेगा और उसके नीचे लिखा था...

 

Bijnor: तिरंगा बांटने पर ISI ने दी युवक का सिर कलम करने की धमकी, घर के बाहर चिपकाए गए पर्चे

राजीव चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor)  में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता (anganwadi worker) को सिर कलम करने की धमकी मिली है. उनके घर और आसपास की दीवार पर धमकी भरे पर्चे चिपके मिले.  पुलिस (Police) ने युवक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज (FIR)  कर लिया है. 

यहां का पूरा मामला

इलाके के मोहल्ला बुद्धूपाड़ा के रहने वाले अरुण कश्यप (Arun Kashyap) उर्फ अन्नु और उनकी पत्नी शशि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हैं. शनिवार को पति-पत्नी ने हर घर तिरंगा (Har ghar tiranga) अभियान के तहत घर-घर झंडा (Ghar Ghar Jhanda) बांट रहे थे. अगले दिन यानी रविवार सुबह घर के बाहर उनके बेटे को एक पर्चा चिपका हुआ दिखा. अरुण ने बताया कि इस पर्चे पर लिखा था कि-अन्नु तुझे बहुत तिरंगा बांटने का शौक है,  तेरा सर भी तन से अलग करना पड़ेगा और उसके नीचे लिखा था, आइएसआइ (ISI) के साथी.

पर्चा चिपका देख मोहल्ले वालों की भीड़ लग गई. अरुण  के घर के बाहर ही नहीं, पड़ोस की कई दुकानों पर भी पर्चे लगे हुए थे. अन्नु के घर के सामने खड़ी रवि की ठेली और रूपेश की चाय की दुकान पर भी पर्चे चिपके थे. इन तीनों पर नाम अन्नु ही लिखा था.

पुलिस से की कार्रवाई की मांग
अरुण कुमार ने कहा कि इस घटना के बाद मेरा पूरा परिवार डरा हुआ है. मेरा परिवार बाहर जाने में डर रहा है. उन्होंने बताया कि थाने में तहरीर दे दी गई है. मोहल्ले के लोगों ने दहशत फैलाने वाले असामाजिक तत्व को अविलंब गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस ने तीनों पर्चे अपने कब्जे में ले लिए हैं.  अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जाएगा और जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Baghpat में ट्रिपल मर्डर से सनसनी: पिता और दो बहनों की हत्‍या कर फरार हुआ बेटा, जानें क्या हुआ ऐसा?

देखें वीडियो

Trending news