Bijnor: मां के पास सो रही छ महीने की मासूम को उठा ले गया गुलदार,मिले खून के छींटे और मांस के चिथड़े
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1291872

Bijnor: मां के पास सो रही छ महीने की मासूम को उठा ले गया गुलदार,मिले खून के छींटे और मांस के चिथड़े

Bijnor: बढ़ापुर थाना इलाके के गांव नूरपुर अरब मे महबूब की पुत्री फिरोजा अपने पिता के घर आई हुई थी..... फिरोजा अपने 6 माह की बेटी सिदरा को साथ लेकर घर के आंगन मे सो रही थी. देर रात ज़ब फिरोजा गहरी नींद से जगी...

Bijnor: मां के पास सो रही छ महीने की मासूम को उठा ले गया गुलदार,मिले खून के छींटे और मांस के चिथड़े

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh)  के बिजनौर (Bijnor) मे अबोध बच्ची को गुलदार (Guldar) ने अपना निवाला बना लिया. छह माह की बच्ची मां के साथ आंगन में सो रही थी. पुलिस व वन विभाग (Police and Forest Department) की टीम ने जंगल मे मास के टुकड़े  बरामद किए. मृतक बच्ची के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. ग्रामीणों ने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की अपील की है.  वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. थाना बढ़ापुर के नूरपुर अरब (Noorpur Arab) का मामला.

ये है पूरी घटना
बिजनौर मे गुलदार की दस्तक ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा है. लोग आए दिन गुलदार के आतंक से परेशान रहते हैं. लोगों को हमेशा गुलदार के आने का खौफ रहता है.  तो वहीं जिले के बढ़ापुर थाना इलाके के गांव नूरपुर अरब मे महबूब की पुत्री फिरोजा अपने पिता के घर आई हुई थी. फिरोजा अपने 6 माह की बेटी सिदरा को साथ लेकर घर के आंगन मे सो रही थी. देर रात ज़ब फिरोजा गहरी नींद से जगी तो मासूम सिदरा चारपाई से गायब थी. फिरोजा और उसके पिता महबूब ने रातभर मासूम की तलाश की लेकिन मासूम नहीं मिली. 

fallback

मासूम को गुलदार उठाकर ले गया!
काफ़ी तलाश करने पर गुलदार के पद चिन्ह जरूर मिल गए. ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग के अफसर अपने कर्मचारियों को लेकर गांव पहुंचे और मासूम की तलाश की गई. घंटों तलाश करने के बाद मासूम बच्ची तो नहीं मिली, लेकिन कुछ मांस के टुकड़े और खून जरूर मिला.  वन विभाग और परिजनों का कहना है कि मासूम सिदरा को गुलदार उठाकर ले गया था.  गुलदार ने मासूम को अपना निवाला बना लिया.  इस वारदात से मासूम के परिवार और इलाके मे दहशत का माहौल है. ग्रामीणों ने वन विभाग के अफसरों से गुलदार को पकड़ने की गुहार लगाई है.

Watch Video

 

Trending news