बिजनौर में कलयुगी बेटे ने पिता की चाकू से गोदकर की हत्या, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप

 बेटा अपने पिता से अपने मासूम बच्चे की दवाई के लिए कुछ पैसे मांग रहा था. मना करने पर बेटे ने पिता की निर्मम हत्या कर डाली. मौका ए वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. 

बिजनौर में कलयुगी बेटे ने पिता की चाकू से गोदकर की हत्या, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में सोमवार सुबह कलयुगी बेटे ने पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. दोनों के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश में जुट गई है.

पूर्वांचल दौरे पर सीएम योगी, कई योजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास, देखेंगे कितना हुआ विकास?

यहां का है मामला
ये पूरा मामला नजीबाबाद थाना क्षेत्र के चारबाग मोहल्ले का है. जहां पर दिन दहाड़े जवान बेटे ने अपने ही बुज़ुर्ग पिता की चाकुओं से गोद कर मौत की नींद सुला दिया. वो महज़ इसलिए कि बेटा अपने पिता से अपने मासूम बच्चे की दवाई के लिए कुछ पैसे मांग रहा था. मना करने पर बेटे ने पिता की निर्मम हत्या कर डाली. मौका ए वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. 

सीएम योगी के संभल दौरे से पहले बीजेपी विधायक ने दी धरने की धमकी, मनाने में जुटे कई मंत्री

पिता से मांगे थे दवाई के लिए पैसा, मना करने पर किया चाकू से वार
बिजनौर के ज़ाफ़तागंज इलाके का रहने वाला मृतक यूसुफ का बेटा हाशिम अपने पिता से अपने बीमार बच्चे की दवाई के लिए पैसे मांग रहा था. पिता के मना करने पर आग बबूला होकर बेटे ने घर मे रखे चाकू से पिता पर कई वार किए, जिसकी वजह से यूसुफ की तड़प-तड़प कर मौत हो गई. 

इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा मौका ए वारदात से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी बेटे की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

साइकिल पर बैठकर शख्स ने बनाई दाढ़ी, लोगों ने कहा-'नहीं देखा ऐसा चलता-फिरता सैलून'

WATCH LIVE TV