सांसद बनने के बाद निरहुआ का बड़ा ऐलान- आजमगढ़ से बनारस के लिए बनेगी रेलवे लाइन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1239167

सांसद बनने के बाद निरहुआ का बड़ा ऐलान- आजमगढ़ से बनारस के लिए बनेगी रेलवे लाइन

भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ से बनारस के लिए रेलवे लाइन बनेगी, ये जिले की पुरानी और बड़ी मांग रही है. विकास की सारी योजनाएं आजमगढ़ को मिलेगी....

सांसद बनने के बाद निरहुआ का बड़ा ऐलान- आजमगढ़ से बनारस के लिए बनेगी रेलवे लाइन

वेदेंद्र शर्मा/आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ गुरुवार को आजमगढ़ पहुंचे. निरहुआ का यहा के नेहरू हाल में भव्य स्वागत किया गया.सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सबसे पहले आजमगढ़ की जनता और पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया.  उन्होंने भोजपुरी में कहा कि भैया और बहिनी जौन तहनलोग के मेहनत ह, विश्वास ह ऊ टूटी ना.. निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ में परिवारवाद और जातीवाद की राजनीति नहीं सिर्फ विकास की राजनीति चलेगी.अब आजमगढ़ विकास के साथ जुड़ेगा.

चार दिन बाद ही आजमगढ़ पहुंचे निरहुआ 
सांसद या विधायक जीतने के बाद उनका सीधा रास्ता दिल्ली या लखनऊ का होता है. पहली बार ऐसा हुआ है कि कोई सांसद बनने के 4 दिन बाद ही जनता के बीच पहुंचा है. निरहुआ सांसद बनते ही लखनऊ गए मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले. उनसे आजमगढ़ के विकास की बात की और सीधा जनता से 
मिलने आजमगढ़ वापस आ गए.

देवारा का पुल का होगा निर्माण: निरहुआ 
भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि जिले के जितने भी काम अभी तक रूके थे, अब सब शुरू हो जाएंगे. इस बात का आश्वासन CM योगी आदित्यनाथ ने दिया है  पहले से ही बहुत सारे जिले के विकास कार्यों की लिस्ट मुख्यमंत्री को दी गई है. इनमें प्रमुख रूप से जिले का मास्टर प्लान, देवारा का पुल, बदहाल सड़कों का निर्माण है.

आजमगढ़ से बनारस के लिए बनेगी रेलवे लाइन 
दिनेश लाल यादव ने कहा कि आजमगढ़ की जनता ने बड़ी उम्मीद व विश्वास से कमल खिलाने का कार्य किया है. यहां पर जो भी अपेक्षाएं हैं वह सब पूरी होंगी. बनारस व गोरखपुर की तरह ही आजमगढ़ का विकास होगा.आजमगढ़ से बनारस के लिए रेलवे लाइन बनेगी, ये जिले की पुरानी और बड़ी मांग रही है. विकास की सारी योजनाएं आजमगढ़ को मिलेगी. चाहे वह रोड हो, बुनकर की समस्या हो या मास्टर प्लान हो. उन्होंने अधिकारियो को निर्देशित किया जिले में रूके हुए विकास कार्य को शुरू किया जाए.

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news