लखनऊ: सीएम योगी ‘पृथ्वीराज’ की तरह ही लोकभवन ऑडिटोरियम में देखेंगे फिल्म 'मेजर'
Advertisement

लखनऊ: सीएम योगी ‘पृथ्वीराज’ की तरह ही लोकभवन ऑडिटोरियम में देखेंगे फिल्म 'मेजर'

अभिनेता आदिवि शेष ने सीएम योगी से कहा कि यूपी में बन रही फिल्म सिटी की स्थापना को लेकर मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में काफी उत्साह है. प्रदेश सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयास से यूपी बहुत जल्द फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी बड़ी उपलब्धियां हासिल करने वाला है. 

लखनऊ: सीएम योगी ‘पृथ्वीराज’ की तरह ही लोकभवन ऑडिटोरियम में देखेंगे फिल्म 'मेजर'

अजीत सिंह/लखनऊ: मुंबई हमले में आतंकवादियों से मुतभेड़ के दौरान शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर बनने वाली फिल्म 'मेजर' में मुख्य भूमिका अदा करने वाले अदिवि शेष ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मंगलवार को मुलाकात की. उनके साथ शहीद मेजर के माता-पिता भी साथ रहे. उन्होंने इस अवसर पर अदिवि शेष को अच्छी फिल्म बनाए जाने पर उनकी पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं दी.

सीएम योगी की तारीफ 
अभिनेता आदिवि शेष ने  मुख्यमंत्री को 10 मिनट में फिल्म का कुछ हिस्सा दिखाया. उन्होंने सीएम योगी से आग्रह किया कि वह पूरी फिल्म देखें.उन्होंने स्मृति चिन्ह के रूप में अदिवि शेष और मेजर संदीप के माता-पिता को एक शॉल और चांदी का सिक्का भेंट किया.आदिवी शेष ने यूपी में भ्रष्टाचार को खत्म करने और अपराध की रीढ़ तोड़ने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ की सराहना की.

यूपी के युवाओं को दिया यह संदेश 
उन्होंने सीएम योगी से कहा कि यूपी में बन रही फिल्म सिटी की स्थापना को लेकर मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में काफी उत्साह है. प्रदेश सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयास से यूपी बहुत जल्द फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी बड़ी उपलब्धियां हासिल करने वाला है. उत्तर प्रदेश के युवाओं को संदेश देते हुए फिल्म अभिनेता ने कहा कि मेजर संदीप ने हमेशा देश के बारे में ही सोचा. हमने अपनी फिल्म के माध्यम से वहीं दिखाने की कोशिश की है. युवाओं को अपने देश के प्रति सम्मान और समर्पण भाव रखने का फिल्म में संदेश दिया गया है.

अदिवि शेष ने कहा कि फिल्म के लिए जो प्यार मिल रहा है, उससे मैं बहुत अभिभूत हूं. देश भर के लोग मेजर संदीप की स्मृति का सम्मान कर रहे हैं, यह हमारे लिए सबसे बड़ी जीत है. हम हाल ही में योगी आदित्यनाथ जी से मिले और उन्होंने मुझसे और मेजर संदीप के माता-पिता से कुछ बातें की.

WATCH LIVE TV

Trending news