भोजपुरी अदाकारा Akshara Singh के साथ इश्क लड़ाएंगे राहुल शर्मा, फिल्म 'डार्लिंग' से भोजपुरी फिल्मों में करेंगे डेब्यू
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1218726

भोजपुरी अदाकारा Akshara Singh के साथ इश्क लड़ाएंगे राहुल शर्मा, फिल्म 'डार्लिंग' से भोजपुरी फिल्मों में करेंगे डेब्यू

 मशहूर प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे राहुल शर्मा जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं. राहुल अपनी पहली फिल्म 'डार्लिंग' में मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के अपोजिट नजर आएंगे. 

भोजपुरी अदाकारा Akshara Singh के साथ इश्क लड़ाएंगे राहुल शर्मा, फिल्म 'डार्लिंग' से भोजपुरी फिल्मों में करेंगे डेब्यू

नई दिल्लीः देश में इन दिनों भोजपुरी सिनेमा क्रेज भी बढ़ता जा रहा है. फैंस भोजपुरी फिल्मों और गानों का बेसर्बी से इंतजार करते हैं. इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा में हो रही हलचल को जानने में भी आजकल लोगों की काफी दिलचस्पी देखी जा सकती है. हम आपके लिए इससे जुड़ी खबरें लेकर आते रहते हैं.

इसी क्रम में हम आपके लिए भोजपुरी सिनेमा की ताजा अपडेट लेकर आए हैं. आज की खबर राहुल शर्मा से जुड़ी है. राहुल शर्मा बॉलीवुड सिंगर स्वाति शर्मा के भाई हैं. राहुल हिंदी फिल्मों के बाद अब भोजपुरी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. 

अक्षरा सिंह के अपोजिट नजर आएंगे
बता दें कि राहुल जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं. राहुल अपनी पहली फिल्म 'डार्लिंग' में मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के अपोजिट नजर आएंगे. बता दें, इस फिल्म को भोजपुरी के सफल निर्देशक रजनीश मिश्रा डायरेक्ट करेंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.

Bhojpuri Actrees अक्षरा सिंह की तस्वीरें देख हो जाएंगे उनकी खूबसूरती के दीवाने, नहीं हटेंगी नजरें

हिंदी फिल्म 'एक्सरे' में कर चुके हैं काम
राहुल फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं. वह मशहूर प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे हैं. उनकी बहन स्वाति बॉलीवुड की फेमस सिंगर हैं. हिंदी फिल्मों से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. भोजपुरी फिल्म के अलावा राहुल नेटफ्लिक्स की फिल्म 'कुतुबमीनार' में नजर आने वाले हैं. इसमें वह संजय मिश्रा और करणवीर वोहरा के साथ दिखाई देंगे. इससे पहले राहुल एक्स रे: द इनर इमेज, बाबर जैसी लोकप्रिय फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुके हैं.

राहुल के पिता है भोजपुरी फिल्मों के शोमैन 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल के पिता प्रदीप शर्मा का कहना है कि राहुल को हिंदी फिल्मों से थोड़ा ब्रेक मिला था, जिसके बाद उनसे भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग के लिए पूछा गया. इसके लिए राहुल ने हामी भर दी. राहुल ने उस वक्त कहा कि भोजपुरी अपनी भाषा है. हम लोग मुजफ्फरपुर के हैं. इस भाषा की फिल्म को करीब से देखा है. तो क्यों नहीं? फिर मेरी बात रजनीश मिश्रा से हुई. उन्होंने राहुल को लॉन्च करने का समर्थन करते हुए मेरा साथ दिया और फिल्म 'डार्लिंग' की पटकथा तैयार की. इसमें उन्होंने जान डाल दी, आगे अक्षरा सिंह का साथ भी मिला. तब जाकर अब हम फिल्म को शूट करने की तैयारी में हैं. 

भारत से नेपाल जाना हुआ और भी आसान, 21 जून से IRCTC चला रही खास Train

 

बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनेगी फिल्म
राहुल शर्मा और अक्षरा सिंह की फिल्म 'डार्लिंग' का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया जाएगा. बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले अब तक डमरू, सबका बाप अंगूठा छाप, लिट्टी चोखा, अफसर बिटिया, राजतिलक, आशिकी जैसी सफल फिल्में बनाई जा चुकी हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news