हाथरस में बोले सतीश चंद्र मिश्रा- बैसाखियों पर चल रहे सपा और भाजपा, ढूंढ रहे दलों का साथ
Advertisement

हाथरस में बोले सतीश चंद्र मिश्रा- बैसाखियों पर चल रहे सपा और भाजपा, ढूंढ रहे दलों का साथ

इस दौरान सतीश चंद्र मिश्र ने बीजेपी और एसपी पर हमला बोलते कहा कि दोनों दलों की आपसी मिलीभगत है. दोनों मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और दस-दस साथी दल ढूंढ़ रहे हैं.

सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra).

हाथरस: उत्तर प्रदेश में आने वाले दो-तीन महीनों में विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav 2022) होने हैं. ऐसे में सभी पार्टियों ने चुनावी मैदान में उतरने के लिए कमर कस ली है. चुनाव को देखते हुए सभी राजनैतिक दलों के नेता प्रदेश भर में दौरे कर रहे हैं. इसी क्रम में गुरुवार को  बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद सतीश चंद्र मिश्र (Satish Chandra Mishra) हाथरस पहुंचे. यहां वे पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन तथा जनसभा में शामिल हुए. यहां उन्होंने सपा और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) और समाजवादी पार्टी (SP) में दोनों मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. 

सपा और भाजपा बैसाखियों पर 
बसपा महासचिव ने जनसभा संबोधित करने के बाद प्रेंस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान सतीश चंद्र मिश्र ने बीजेपी और एसपी पर हमला बोलते कहा कि दोनों दलों की आपसी मिलीभगत है. दोनों मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और दस-दस साथी दल ढूंढ़ रहे हैं. सपा और भाजपा बैसाखियों पर चल रहे हैं. जबकि बसपा अकेले दम पर चुनाव लड़ रही है.

ये भी पढ़ें- सर्जिकल स्ट्राइक मास्टरमाइंड थे रावत, म्यांमार-पीओके-बालाकोट सभी स्ट्राइक में भूमिका

 

बसपा ही बनाएगी सरकार- सतीश मिश्रा का दावा
जनसभा में सतीश मिश्रा ने बताया कि एक-दो जनवरी में चुनाव की घोषणा हो जाएगी. उन्होंने कहा कि चुनाव के नतीजे आने और सरकार बनने पर अपने हाथ में कानून लेने वालों से एक-एक हिसाब लिया जाएगा. सतीश चंद्र मिश्र का दावा है कि 2022 विधानसभा चुनाव में बसपा अपनी सरकार बनाएगी.  

ये भी पढ़ें- बसपा ने घोषित किया एक और उम्मीदवार, सपा के दबदबे वाली इस सीट पर इनको बनाया प्रत्याशी

WATCH LIVE TV

Trending news