Raebareli: पुतला फूंकते समय हुआ हादसा, BJP मीडिया प्रभारी के पैंट में लगी आग
Advertisement

Raebareli: पुतला फूंकते समय हुआ हादसा, BJP मीडिया प्रभारी के पैंट में लगी आग

Raebareli News: पाकिस्तान का पुतला फूकते समय उसकी आग से भाजपा मीडिया प्रभारी विजय बाजपेयी की पैंट में आग लग गई. जानिए पूरा मामला.

Raebareli: पुतला फूंकते समय हुआ हादसा, BJP मीडिया प्रभारी के पैंट में लगी आग

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) में एक खबर आई है. जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. दरअसल, यूपी और भारत के अलग-अलग हिस्सों में बिलावल भुट्टो के बयान पर लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इस दौरान एक बड़ा हादसा होते होते बच गया. यूपी के रायबरेली में कुए ऐसा ही मामला सामने आया है. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

रायबरेली में पुतला दहन के दौरान हुआ हादसा
रायबरेली में पीएम मोदी (Prime Minister) को लेकर बिलावल भुट्टो के बयान पर प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान (Pakistan) का पुतला जलाया जा रहा था. वहीं, पुतला फूंकते समय अचानक पुतले में लगाई गई आग भाजपा मीडिया प्रभारी विजय बाजपेयी की पैंट में लग (Fire in Pant) गई. आग लगने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया.

भाजपा मीडिया प्रभारी के पैंट में आग लगी
आपको बता दें कि जैसे ही भाजपा मीडिया प्रभारी के पैंट में आग लगी, उसी समय प्रदर्शन कर रहे अन्य साथियों की निगाह उस पर पड़ गई. इससे बाद वहां मौजूद लोगों ने आग को तुरंत बुझा दिया. अगर समय रहते नजर नहीं जाती, आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था. वहीं, इस घटना के बाद तुरंत विरोध प्रदर्शन भी समाप्त कर दिया गया.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
जानकारी के मुताबिक प्रदर्शन के दौरान पुतला दहन का कुछ लोग वीडियो बना रहे थे. उसी समय भाजपा मीडिया प्रभारी की पैंट में आग लगने का वीडियो भी कैप्चर हो गया. इस घटना का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर तरह-तरह की टिप्पणियां भी आ रही हैं.

Trending news