योगी के मंत्री का सपा पर तंज: मुलायम ने बेटे को बना दिया यूपी का 'टीपू सुल्तान', जिन्ना है उनका आदर्श
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1048379

योगी के मंत्री का सपा पर तंज: मुलायम ने बेटे को बना दिया यूपी का 'टीपू सुल्तान', जिन्ना है उनका आदर्श

नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी'  ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश को टीपू सुल्तान बना दिया है. उन्हें यूपी की राजगद्दी सौंप दी, लेकिन अखिलेश ने लैपटॉप पर वीडियो गेम खेलने में ही पूरे 5 साल गुजार दिए.

फाइल फोटो.

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल 'नंदी' (Cabinet Minister Nand Gopal Gupta Nandi) बुधवार को अलीगढ़ पहुंचे थे. मंत्री नंदी यहां उद्यमियों के साथ कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी (SP) और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने अपना पांच साल का कार्यकाल वीडियो गेम खेलने में ही बिता दिए. 

"मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश को बना दिया टीपू सुल्तान" 
नागरिक उड्डयन मंत्री ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश को टीपू सुल्तान बना दिया है. उन्हें यूपी की राजगद्दी सौंप दी, लेकिन अखिलेश ने लैपटॉप पर वीडियो गेम खेलने में ही पूरे 5 साल गुजार दिए. प्रदेश में गुंडागर्दी को चरम पर पहुंचा दिया. जिन्ना वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश अब मुस्लिम वोट लेने के लिए उल्टे सीधे बयान दे रहे हैं. वे जिन्ना को आदर्श बता रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी केस: PL पुनिया का आरोप-अजय मिश्रा ने की थी जांच प्रभावित करने की कोशिश

"मुलायम सिंह ने बेटे के फैलाए भ्रम को दूर किया"
इतना ही नहीं मंत्री नंदी ने आगे कहा कि अखिलेश ने थूक कर चाटने वाला काम किया है. उन्होंने कहा था कि ये भाजपा की वैक्सीन है, हम नहीं लगाएंगे. बाद में उसी वैक्सीन को लगवाया. उन्होंने आगे कहा कि मैं मुलायम सिंह जी को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने अपने बेटे द्वारा फैलाए गए भ्रम को दूर किया और इस देश के वैज्ञानिक और डॉक्टरों का सम्मान किया.

ये भी पढ़ें- मंत्री पद से इस्तीफे के लिए बढ़ते दबाव के बीच दिल्ली आ रहे हैं अजय मिश्रा टेनी

बसपा पर भी साधा निशाना
इस दौरान उन्होंने बसपा पर ही निशाना साधते हुए कहा कि सपा-बसपा 15 साल से मुसलमानों को डरा धमकाकर वोट लेती रही हैं. मुसलमानों का इन दोनों पार्टियों ने कोई उत्थान नहीं किया है. सपा-बसपा के कार्यकाल में मुस्लिम समाज के लोग बस पंचर बनाते रहे. लेकिन भाजपा सरकार ने प्रदेश में मुस्लिम बच्चों को शिक्षित करने का काम किया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news