चंदौली: 16 साल पहले जिस शख्स का परिवार ने किया था अंतिम संस्कार, वह घर जिंदा लौटा, पढ़ें हैरान करने वाला मामला
Advertisement

चंदौली: 16 साल पहले जिस शख्स का परिवार ने किया था अंतिम संस्कार, वह घर जिंदा लौटा, पढ़ें हैरान करने वाला मामला

Chandauli News: यूपी के चंदौली में एक शख्स 25 साल पहले लापता हो गया था. लंबे इंतजार के बाद 16 साल पहले परिजनों ने मृत मानकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया. आज वह शख्स अचानक अपने घर पहुंचा तो लोग हैरान रह गए.

चंदौली: 16 साल पहले जिस शख्स का परिवार ने किया था अंतिम संस्कार, वह घर जिंदा लौटा, पढ़ें हैरान करने वाला मामला

संतोष जायसवाल/चंदौली: चंदौली (Chandauli News) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां 25 साल पहले एक शख्स रोजी-रोटी के लिए घर से बाहर गया था. सालों इंतजार के बाद भी जब वह वापस नहीं आया, तो परिवार ने 16 साल पहले मृत मानकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया. लेकिन आज जब वह अचानक घर लौटा, तो उसे अपने आंखों के सामने देख परिवारवालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

क्या है पूरा मामला? 
मामला मुगलसराय कोतवाली के लेडुआपार गांव का है. यहां रहने वाले रामकिशुन आज से 25 साल पहले रोजी-रोटी की तलाश में घर से बाहर गए. पहले वह सोनभद्र जिले के ओबरा पहुंचे फिर वहां से मुंबई चले गए. इस दौरान परिजनों से उनका संपर्क टूट गया. परिवारवालों ने उनकी काफी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिले. जिस पर परिवार वालों ने 16 साल पहले रामकिशुन को मृत मानकर उनका अंतिम संस्कार कर दिया. 

गाजियाबाद में Pitbull Attack ने बच्चे का नोचा चेहरा, लगे 150 से ज्यादा टांके

घरवालों की खुशी का नहीं रहा ठिकाना
गुरुवार को अचानक से जब रामकिशुन 25 साल बाद अपने घर वापस आए तो उनके परिवार को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ. रामकिशुन की वापसी पर पुराने लोग उन्हें तुरंत पहचान गए. वहीं, कुछ लोग उनके नाम बताने पर ही पहचान पाए. उनको जीवित देखकर घर वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. परिवार वालों के साथ-साथ पड़ोसियों में भी खुशी की लहर दौड़ गई. इस मौके पर लोगों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी.

रामकिशुन की पत्नी जयमूर्ति देवी ने बताया कि उनकी चार बेटियां है. सभी की शादी हो चुकी है. सब अपने घर पर खुश हैं. उन्होंने कहा कि वह अपने पति को परिवार के साथ देखकर बहुत खुश हैं. आज उनका पूरा परिवार खुशी से झूम रहा है. सबके चेहरे पर मुस्कान है कि आज रामकिशुन उनके बीच में मौजूद है. 

Baghpat: पति एक साल से झेल रहा था पत्नी की हत्या का कलंक, रहती मिली प्रेमी के संग

ग्रेटर नोएडा में सोसायटी की लिफ्ट में पालतू कुत्ते को लेकर भिड़ गईं दो महिलाएं, वीडियो वायरल

Trending news