Chitrakoot Road Accident: चित्रकूट में भीषण सड़क हादसा, दारोगा समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1777901

Chitrakoot Road Accident: चित्रकूट में भीषण सड़क हादसा, दारोगा समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत

Chitrakoot Accident News: यूपी के चित्रकूट जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ. इस एक्सीडेंट में बांदा जिले में तैनात यूपी पुलिस के दारोगा समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है दारोगा कि कार साइकिल सवार युवक को टक्कर मारने के बाद पलट गई.

Chitrakoot Accident Photo

ओंकार सिंह/चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना (Chitrakoot Road Accident) हुई. इस हादसे में एक दारोगा समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक दारोगा की पोस्टिंग बांदा जिले के महुटा चौकी में बताई जा रही है. बताया जा रहा मृतक दारोगा प्रयागराज स्थित हाईकोर्ट में किसी काम से गए थे. यहीं से लौटने के दौरान सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई. हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

यहां पर हुआ एक्सीडेंट
जानकारी के मुताबक यह एक्सीडेंट रैपुरा थाना क्षेत्र के बगरेही गांव के पास हुआ. यहां एक कार और साइकिल सवार युवक की टक्कर हो गई, जिसमें साइकिल सवार शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे चालक दरोगा गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल दारोगा को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक ग्रामीण की पहचान रामचेतक निवासी अतरौली थाना रैपुरा जनपद चित्रकूट के रूप में हुई है. 

Saharanpur News: सारस-मोर के बाद हिरण को मिला दोस्त, सहारनपुर में इंसान-बारहसिंघा की दोस्ती बनी मिसाल

इसी घटना में कार में सवार दारोगा की भी मौत हो गई. बताया जा रहा है मृतक दारोगा श्याम प्रकाश बांदा जिले के महुटा चौकी के प्रभारी थे. वे प्रयागराज स्थित हाईकोर्ट में किसी काम से गए थे, जहां से लौटते समय बगरेही के पास उनकी गाड़ी से साइकिल सवार ग्रामीण को टक्कर लग गई. इसके बाद उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मृतक दारोगा के परिजनों और विभाग को भी दे दी गई है. साथ ही मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

हरदोई में थानेदार और मोर की दोस्ती का वीडियो वायरल, जमीन पर बैठकर रोज खिलाते हैं नमकीन बिस्किट, देखें Video

 

Trending news