आज अमरोहा दौरे पर सीएम योगी, करेंगे 432.65 करोड़ की 31 परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास
Advertisement

आज अमरोहा दौरे पर सीएम योगी, करेंगे 432.65 करोड़ की 31 परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अमरोहा में दौरे पर हैं. बुधवार को सीएम कई परियोजनाओं का लोकार्पण करने के साथ जनसभा को संबोधित भी करेंगे. वह कुल 432.65 करोड़ की लागत की 31 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.

आज अमरोहा दौरे पर सीएम योगी, करेंगे 432.65 करोड़ की 31 परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अमरोहा में दौरे पर हैं. बुधवार को सीएम कई परियोजनाओं का लोकार्पण करने के साथ जनसभा को संबोधित भी करेंगे. वह कुल 432.65 करोड़ की लागत की 31 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. मुख्यमंत्री जनसभा के दौरान सरकार द्वारा चलाई जा रही पीएम आवास योजना समेत अन्य के लाभार्थियों को भी सम्मान देंगे.

AIMIM अध्यक्ष ओवैसी की जनसभा के लिए लगे विवादित पोस्टर, संभल को बताया गया गाजियों की धरती

अमरोहा को मिलेगी 433 करोड़ से अधिक लागत की 31 परियोजनाओं की सौग़ात
सीएम योगी आज अमरोहा में 433 करोड़ से अधिक लागत की 31 परियोजनाओं की सौग़ात देने पहुच रहे हैं. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है. इस तैयारी में सभा स्थल को 8 सेक्टरों में बांटा गया है. सेक्टर 1 व 2 मीडिया और वीआईपी और वीवीआईपी के लिए रहेंगे बाकी सहयोगियों व कार्यकर्ताओं के लिए. वहीं जनसभा पंडाल वाटर प्रूफ के साथ फायर प्रूफ रहेगा. पंडाल में 8 हज़ार कुर्सियां लगाई गई है.

UP Election 2022: असदुद्दीन ओवैसी ने की शिवपाल यादव से मुलाकात, गठबंधन को लेकर सस्पेंस बरकरार

ये है कार्यक्रम

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को दोपहर 3.05 बजे हेलीकॉप्टर से आएंगे. वह हैलीपैड पर उतरने के बाद कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे. मंगलवार को विकास भवन और पीडब्ल्यूडी समेत अन्य विभागों में परियोजनाओं को आखिरी रूप दिया गया.

जिला प्रशासन ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चार अपर पुलिस अधीक्षक 12 सीओ, 25 इंस्पेक्टर तथा 25 दरोगाओं के साथ 950 पुलिसकर्मी तथा दो कम्पनी पीएसी व ट्रैफिक पुलिस व एल आई यू की भी तैनाती की गई है. मेटल डिटेक्टर से कड़ी तलाशी के बाद ही प्रवेश मिलेगा.

विधानसभा चुनाव के देखते हुए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने तथा आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए विकास को परखने के लिए पूरे प्रदेश के सभी जनपदों में जा कर विकास परियोजना का जायजा ले रहे हैं जिसमें वह आज अमरोहा में रहेंगे.

रिश्ते फिर हुए शर्मसार, चचेरे भाई ने तीन साल की बहन को बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर

बकरियों ने घोड़े की पीठ पर चढ़कर की जमकर मस्ती, हरकतें देख नहीं रुकेगी हंसी

WATCH LIVE TV

Trending news