Ghaziabad: स्कूटर पर कपल कर रहा था Kiss, टोकने पर जिम ट्रेनर को दी गई दर्दनाक मौत
Advertisement

Ghaziabad: स्कूटर पर कपल कर रहा था Kiss, टोकने पर जिम ट्रेनर को दी गई दर्दनाक मौत

UP News: गाजियाबाद में 27 साल के लड़के को केवल इसलिए पीट-पीटकर मार डाला गया, क्योंकि उसने स्कूटर सवार युवक और युवती को अश्लील हरकत करने पर टोका था. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Ghaziabad: स्कूटर पर कपल कर रहा था Kiss, टोकने पर जिम ट्रेनर को दी गई दर्दनाक मौत

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक 27 साल के लड़के को केवल इसलिए पीट-पीटकर मार डाला गया, क्योंकि उसने स्कूटर सवार युवक और युवती को अश्लील हरकत करने पर टोका था. इस मामले में आपत्ति जताना युवक को भारी पड़ा. उसे इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी.

जानकारी के मुताबिक स्कूटर सवार युवक और युवती सरेआम किस कर रहे थे. इसको लेकर युवक ने आपत्ति जताई थी. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान विराट मिश्रा के तौर पर हुई है. मृतक युवक जिम ट्रेनर के तौर पर काम करता था.

इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामला दो दिन पहले का है. पुलिस की मानें, तो घायल विराट मिश्रा को शनिवार पूर्वी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी. वहीं, इलाज के दौरान 2 दिन बाद उसकी मौत हो गई.

गाजियाबाद पुलिस की जांच में सामने आया कि ये घटना साहिबाबाद स्थित लाजपत राय कॉलेज के पास हुई. विराट मिश्रा वही के एक जिम में ट्रेनर के तौर पर काम करता था. इस मामले में पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि चार मार्च को दोपहर में घटना की जानकारी मिली थी. उसके बाद पुलिस ने उसी दिन 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान मनीष कुमार, मनीष यादव, गौरव कसाना, आकाश, पंकज और विपुल कुमार के रूप में हुई. इनमें से 3 गाजियाबाद से हैं, जबकि 3 बागपत के हैं. सभी आरोपितों की उम्र लगभग 20 से 22 वर्ष है. जांच में पता चला है कि आरोपियों में से 4 एलआर कॉलेज के स्टूडेंट है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता और चश्मदीद ने पुलिस को जानकारी दी. दरअसल, विराट मिश्रा की मनीष कुमार से बहस हुई. मनीष लड़की को स्कूटर चलाना सीखा रहा था. विराट ने उससे कहा कि रिहायशी इलाके में अश्लील हरकतें न करे. इसके बाद मनीष कुमार ने अपने 3-4 दोस्तों को बुला लिया. फिर क्या था दोस्तों के साथ मिलकर उसने  विराट पर डंडों और ईटों से हमला कर दिया. इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, मामला दर्ज कर पुलिस 6 आरोपियों को जेल भेज चुकी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है.

 

WATCH: गाजर के साथ गंदा काम कर रहे थे सब्जी वाले, किसी ने वीडियो कर दिया वायरल

 

Trending news