Crime News: यूपी के इस गांव में दबंगई की दहशत, पलायन को मजबूर परिवार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1296188

Crime News: यूपी के इस गांव में दबंगई की दहशत, पलायन को मजबूर परिवार

Bagpat Crime News: लगातार मिल रही धमकी और मारपीट के चलते हुई दहशत के कारण, तीनों परिवार गांव से पलायन करने को मजबूर हैं. आरोप है कि गांव के दबंग जान से मारने की धमकियां दें रहे हैं, जिससे परिवारों ने अपने घरों के बाहर 'मकान बिकाऊ है' लिख दिया है.

Crime News: यूपी के इस गांव में दबंगई की दहशत, पलायन को मजबूर परिवार

कुलदीप चौहान/बागपत: यूपी के बागपत (Bagpat) में दबंगों का खौफ है. इस दहशत के चलते गांव के तीन परिवार पलायन करने को मजबूर (Three families flee) हैं. उन्होंने अपने घरों के बाहर 'मकान बिकाऊ' (House For Sale) लिख दिया है, क्योंकि दबंगों ने दो तीन पहले परिवार के सदस्यों पर जानलेवा हमला कर दिया था, जिसमें परिवार के आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस दबंगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं, आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं.

बागपत के बालेनी थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल, आपको बता दें कि यह मामला बालेनी थाना (Balene Police Station) क्षेत्र का है. जहां दो दिन पहले मामूली बात को लेकर रामकुमार जोगी और सुरजीत जाट के बीच विवाद हो गया था. जिसके चलते ही जाट समुदाय के दर्जनों लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया था, इस हमले में पीड़ित जोगी और कश्यप समुदाय के आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. बता दें कि इनका दिल्ली के अस्पताल में उपचार चल रहा था. पीड़ितों का आरोप है कि थाना पुलिस दबंगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है. 

Barabanki Crime: अगर करा रहे हैं मजदूरों से घर का काम तो हो जाएं सावधान, ऐसे लुट गई सारी कमाई, जानिए

मारपीट के चलते दहशत का माहौल 
आपको बता दें पुलिस पीड़ित पक्ष के लोगों पर ही मुकदमे कर रही है ऐसा उनका आरोप है. लगातार मिल रही धमकी और मारपीट के चलते हुए दहशत के माहौल के कारण, तीनों परिवार के दो दर्जन से ज्यादा लोग गांव से पलायन करने को मजबूर हैं. आरोप है कि गांव के दबंगों ने जान से मारने की धमकियां दें रहे हैं, जिससे परिवार के लोगों ने मंगलवार को अपने घरों के बाहर 'मकान बिकाऊ है' लिख दिया है. वहीं, गांव के लोग अभी पीड़ितों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं. साथ ही बालेनी थाने की पुलिस सूचना पाकर गांव में पहुंची और लोगों से बात की. फिलहाल, देखना है कि पुलिस आगे क्या करती है.

Women Entrepreneurs: यूपी की महिलाएं बनेंगी उद्यमी, सरकार ऐसे करेगी मदद

Barabanki Flood: कुछ सेकंड में धराशायी हुआ सदियों पुराना पेड़, वीडियो उड़ा देगा आपके होश!

Trending news