Basti News: वाकई! एक इंजेक्शन ने ले ली बेटे की जान, बीमार थी मां तो कैसे हुई बेटे की मौत?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1374992

Basti News: वाकई! एक इंजेक्शन ने ले ली बेटे की जान, बीमार थी मां तो कैसे हुई बेटे की मौत?

UP News: बस्ती में डॉक्टर के पास जिंदगी की तलाश में पहुंचे एक परिवार की दुनिया ही उजड़ गई. परिजनों का आरोप है डॉक्टर के इंजेक्शन से मासूम बच्चे की मौत हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Basti News: वाकई! एक इंजेक्शन ने ले ली बेटे की जान, बीमार थी मां तो कैसे हुई बेटे की मौत?

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: यूपी के बस्ती में अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां डॉक्टर के पास जिंदगी की तलाश में पहुंचे एक परिवार की दुनिया ही उजड़ गई. परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने इलाज के लिए एक ऐसा इंजेक्शन लगाया कि पलक झपकते ही मासूम बच्चे की मौत हो गई, जिसके बाद खूब हंगामा शुरू हुआ. आइए बताते हैं पूरा मामला.

मां के इलाज के लिए आए बच्चे की मौत
आपको बता दें कि मामला बस्ती जिले के परशुरामपुर थाना क्षेत्र के नेवरी रामबक्स चौराहे का है. जहां डॉ प्रदीप के पास 13 वर्षीय भास्कर अपनी बीमार मां को लेकर इलाज के पहुंचा. उसकी मां को हल्का बुखार और खांसी थी. डॉक्टर ने भास्कर की मां को दवा दी. मां को दवा दिलवाने के बाद भास्कर ने डॉक्टर से खुद के लिए बुखार की दवा मांगी. झोलाछाप डॉक्टर को भास्कर ने बताया कि उसे भी शरीर में हल्का-फुल्का दर्द महसूस हो रहा है.

डॉक्टर ने बच्चे को लगाई अनजानी सुई
इतना सुनते ही डॉक्टर प्रदीप को न जाने क्या सूझी, उसने कोई इंजेक्शन निकाला और भास्कर को लगा दिया. इसके बाद बच्चे को उल्टी शुरू हो गई. कुछ ही पल में भास्कर ने अपनी मां की गोद में दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद डॉक्टर डर गया और बच्चे की हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल ले जाने की सलाह देने लगा. जिसके बाद परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने भास्कर को मृत घोषित कर दिया.

झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ जमकर हुआ बवाल
बच्चे की मौत की खबर आम हुई तो इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ जमकर हंगामा किया और पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की मांग की. मामला तूल पकड़ा तो मौके का फायदा उठाते हुए झोलाछाप डॉक्टर क्लिनिक पर ताला लगाकर मौके से फरार हो गया, जिसके बाद पुलिस तक मामला पहुंचा. पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

सीएमओ और एसपी ने दी जानकारी
सीएमओ ने कहा की मामले की जानकारी होते ही डिप्टी सीएमओ की टीम ने मौके पर जांच किया है. वहीं, इस मामले में एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि झोलाछाप डॉक्टर क्लिनिक बंद कर मौके से फरार है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. जांच रिपोर्ट के आने के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news