Crime News: कलेजे पर पत्थर रखकर मां ने अपने जिगर के टुकड़ों को नदी में फेंका, ये थी वजह
Advertisement

Crime News: कलेजे पर पत्थर रखकर मां ने अपने जिगर के टुकड़ों को नदी में फेंका, ये थी वजह

कहा जाता है कि भगवान हर जगह मौजूद नहीं रह सकता. इसलिए उसने अपने प्रतिरूप के रूप में मां को धरती पर भेजा. वहीं, उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें मां की ममता पर बड़े सवाल खड़े हो गए हैं.

Crime News: कलेजे पर पत्थर रखकर मां ने अपने जिगर के टुकड़ों को नदी में फेंका, ये थी वजह

त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: कहा जाता है कि भगवान हर जगह मौजूद नहीं रह सकता. इसलिए उसने अपने प्रतिरूप के रूप में मां को धरती पर भेजा. वहीं, उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें मां की ममता पर बड़े सवाल खड़े हो गए हैं. देवरिया में एक मां ने अपनी खुद की बच्चियों को नदी के गहरे पानी में फेंक दिया. दिल दहला देने वाली इस घटना के पीछे वजह चाहे जो भी हो, लेकिन इस घटना ने मां के ममत्व को कटघरे में खड़ा कर दिया है. जिसकी वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

Shabaash India: देखिए इस छात्र के हौसले की उड़ान, Cycle से 14 राज्यों के भ्रमण के बाद पहुंचा Taj

इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
दरअसल, यूपी के देवरिया जनपद में शुक्रवार की रात दो बच्चियां घर से अचानक गायब हो गई. जिसके बाद आज एक बच्ची का शव छोटी गंडक नदी के किनारे मिला है. इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक देवरिया संकल्प शर्मा ने बताया कि पति के तहरीर पर पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पति का आरोप है कि पत्नी ने ही दोनों बच्चियों को नदी में फेका है.

यह है पूरा मामला
आपको बता दें कि थाना तरकुलवा के बसंतपुर धुसी निवासी बृजवासी कुशवाहा अपने परिवार के साथ रहते थे. शुक्रवार की रात वह अपनी पत्नी संध्या और अपनी दो बच्चियों अनीशा उम्र 11 साल और आयुषी उम्र 6 साल के साथ सो रहे थे. उसी रात दोनों बच्चियां घर से गायब हो गई. बच्चियों की तलाशी के दौरान पुलिस को छोटी बच्ची का शव आज छोटी गंडक नदी में बहते हुए गांव से कुछ दूर पर मिला. वहीं, बच्ची का शव मिलते ही मां भी घर से फरार हो गई.

Sawan Bhojpuri Song: रिलीज हुआ Ritesh Pandey का नया गाना I Am Kawariya Bihari

मृतक बच्चियों के पिता ने दी जानकारी
इस मामले में पिता ने बताया कि उसकी मां ने भाभी के नाम 6 कट्ठे जमीन बैनामा कर दी थी, जिससे उसकी पत्नी काफी नाराज थी. इसीलिए भाभी यानी अपनी जेठानी को फंसाने के लिए उसकी पत्नी ने दोनों बच्चियों को गंडक नदी में फेंक दिया. बता दें कि अब तक केवल छोटी बच्ची का शव बरामद हुआ है. वहीं, बड़ी बच्ची की तलाश एनडीआरएफ और पुलिस द्वारा लगातार की जा रही है.

पुलिस कर रही मामले की छानबीन
वहीं, इस मामले में जेठानी सावित्री ने बताया कि देवरानी संध्या ने उससे सुबह में कहा कि मुझे पुलिस से बचा लो. मैंने ही दोनों बच्चियों को नदी में फेंका है. हालांकि, आरोप जो भी हो, लेकिन पुलिस हर एंगल से इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news