Love Affair: जीवन साथी बनी जान की दुश्मन, ऐसे ली जान, देखकर कांप जाएगी रूह, जानें क्यों?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1296225

Love Affair: जीवन साथी बनी जान की दुश्मन, ऐसे ली जान, देखकर कांप जाएगी रूह, जानें क्यों?

Love Affair: मथुरा में दर्दनाक घटना सामने आई है. कोसीकलां थाना क्षेत्र के मीना नगर कॉलोनी में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां पति पर ही पति को जिंदा जला कर हत्या करने का आरोप लगा है...

Love Affair: जीवन साथी बनी जान की दुश्मन, ऐसे ली जान, देखकर कांप जाएगी रूह, जानें क्यों?

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में दर्दनाक घटना सामने आई है. कोसीकलां थाना क्षेत्र के मीना नगर कॉलोनी में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां पति पर ही पति को जिंदा जला कर हत्या करने का आरोप लगा है. फिलहाल, पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

सोते समय पति पर तेल डालकर लगाई आग
बताया जा रहा है कि मृतक चमन हर रोज की तरह अपने में कमरे में सो रहा था. तभी उसकी पत्नी ने उसे दूसरे कमरे में सोने के लिए कहा. जब चमन नींद में सो रहा था, तभी मौका पाकर चमन की पत्नी ने उस पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी. जिसके बाद घर से धुआं उठता देख आस-पड़ोस के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए. 

Basti News: वाकई में बेसिक शिक्षा अधिकारी हैं नशेबाज और छेड़ू, रसोइए की बेटी पर डाली बुरी नजर?

जब दरवाजा देखा गया तो वह बाहर से बंद था. मौके पर मौजूद लोगों ने छत के रास्ते घर के अंदर प्रवेश किया. जिसके बाद काफी जद्दोजहद के बाद आग पर बमुश्किल काबू पाया, लेकिन तब तक समान पूरी तरह से जल चुका था.

उपचार के दौरान पति की हुई मौत
स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में चमन को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चमन की स्थिति देखकर स्थानीय चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. वहीं, दिल्ली हायर सेंटर में उपचार के दौरान चमन ने दम तोड़ दिया. इससे पहले स्थानीय लोगों ने जब चमन से बात की तो उसके द्वारा बताया गया था कि उसे आग उसकी पत्नी ने ही लगाई है.

अवैध संबंधों के चलते हत्याकांड की घटना को दिया अंजाम
बताया जा रहा है कि चमन की पत्नी रेखा का किसी दूसरे पुरुष के साथ अवैध संबंध थे, जिसके कारण वह चमन को अपने रास्ते से हटाना चाहती थी. इसीलिए पूरी घटना की साजिश चमन की पत्नी रेखा द्वारा रची गई. जिसके बाद उसे साजिशन दूसरे कमरे में सुलाया गया. बाद में आग के हवाले कर दिया गया.

Lucknow: अब सरकारी दफ्तरों में गायब हुई फाइलें, तो फाइल की तरह गायब होंगे दोषी कर्मचारी

बेटे ने बताई कांड की कहानी
आपको बता दें अपने पिता को जिंदा जलता देख बेटी की रोक आपके मासूम बेटा अपने जिंदा जलते बाप को बचाने गया तो उसी की मां ने उसे कमरे में बंद कर दिया. जिससे वह अपने पिता को न बचाना सके. मासून बच्चे ने अपने पिता की मौत के बाद पूरी दास्तां सुनाई.

पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी को किया गिरफ्तार
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने सभी के बयान दर्ज करना शुरू कर दिया हैं. स्थानीय लोगों और बेटे से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने आनन-फानन में कार्यवाही करते हुए, हत्यारोपी पत्नी रेखा को हिरासत में ले लिया है. पुलिस जांच कर रही है कि आखिरकार हत्या के पीछे असली कारण क्या हैं. इसी के साथ ही पुलिस अवैध संबंध रखने वाले शख्स की भी तलाश कर रही है.

 

Trending news