गोरखपुर: कांग्रेस इस बड़े नेता को गिरफ्तार करने वाले CBI अफसर पर जानलेवा हमला, ऐसे बची जान
Advertisement

गोरखपुर: कांग्रेस इस बड़े नेता को गिरफ्तार करने वाले CBI अफसर पर जानलेवा हमला, ऐसे बची जान

Deadly attack on CBI  Deputy SP Rupesh Kumar Srivastava: सीबीआई अफसर पर हमला करने वाला ट्रक ड्राइवर कुशीनगर जिले का रहने वाला था. ट्रक पटलने से उसकी मौत हो गई. 

गोरखपुर: कांग्रेस इस बड़े नेता को गिरफ्तार करने वाले CBI अफसर पर जानलेवा हमला, ऐसे बची जान

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के रहने वाले सीबीआई के डिप्टी एसपी रूपेश कुमार श्रीवास्तव (CBI  Deputy SP Rupesh Kumar Srivastava) की ट्रक से कुचलकर हत्या करने की कोशिश की गई है. रूपेश कुमार श्रीवास्तव ने गुलरिया थाने पर शुक्रवार को जान से मारने की कोशिश का मुकदमा दर्ज कराया है. थाना प्रभारी गुलरिया उमेश कुमार बाजपेई ने बताया कि स्कॉर्पियो से ट्रक की आपस में टक्कर हो गई . घटना के बाद ट्रक में सवार अन्य लोग मौके से फरार हो गए.

गुलरिया थाने में दर्ज हुआ मुकदमा 
डिप्टी एसपी रूपेश कुमार श्रीवास्तव ने पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया है कि अपने गांव महाराजगंज से गोरखपुर शहर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान गुलहरिया क्षेत्र में ट्रक ने उनकी स्कार्पियो में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे उनका वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. ट्रक चालक दूसरी बार टक्कर मारने की कोशिश किया जिससे ट्रक का पहिया अनियंत्रित हो जाने से ट्रक पलट गई. जिससे ट्रक ड्राइवर रतन कुमार की मौके पर मौत हो गई. चालक की पहचान कुशीनगर के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी रतन कुमार के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए. तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्या की कोशिश किए जाने का मुकदमा ट्रक के नंबर के आधार पर दर्ज कर लिया है .अब इस मामले की जांच एसपी नार्थ कर रहे है.

पी चिदंबरम को किया था गिरफ्तार 
गौरतलब है कि सीबीआई अधिकारी रूपेश श्रीवास्तव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव (Lalu Yadav ) के द्वारा किए गए घोटालों के हाई प्रोफाइल मामलों की जांच में शामिल रहे हैं. इसके अलावा कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ( P Chidambaram) सहित केंद्र और राज्य सरकार के कई मंत्रियों के खिलाफ मामलों की भी उन्होंने जांच की है. सीबीआई अधिकारी रूपेश श्रीवास्तव ने पी चिदंबरम को भी गिरफ्तार किया था. इसलिए उन पर हुए जानलेवा हमले के पीछे किसी बड़ी साजिश की आशंका जताई जा रही है.एसएसपी ने दावा किया है कि जल्द ही सबकुछ साफ हो जाएगा. मामला बेहद संवेदनशील है, जिसे देखते हुए हर पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है.

Bhojpuri Viral:पवन सिंह का गाना 'सानिया मिर्जा के नथुनिया' पर देसी गर्ल ने बीच सड़क पर किया धांसू डांस

Trending news