डिप्टी CM दिनेश शर्मा ने सपा पर बोला हमला, कहा- पिछली सरकार में अपहरण बन गया था उद्योग
X

डिप्टी CM दिनेश शर्मा ने सपा पर बोला हमला, कहा- पिछली सरकार में अपहरण बन गया था उद्योग

उन्होंने योजनाओं के लाभार्थियों को चाभी, चेक और प्रमाणपत्र वितरित किया. जन सभा को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाने के साथ ही सपा, बसपा, कांग्रेस सहित ओवैसी पर जमकर निशाना साधा. 

डिप्टी CM दिनेश शर्मा ने सपा पर बोला हमला, कहा- पिछली सरकार में अपहरण बन गया था उद्योग

श्रावस्ती: श्रावस्ती पहुंचे उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ( Dinesh Sharma) ने 27 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इसके साथ ही उन्होंने योजनाओं के लाभार्थियों को चाभी, चेक और प्रमाणपत्र वितरित किया. जन सभा को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाने के साथ ही सपा, बसपा, कांग्रेस सहित ओवैसी पर जमकर निशाना साधा. 

उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास की नीति पर चल रही है. आज हमारा प्रदेश बदल रहा है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लोग पलायन कर रहे थे, उनके घरों पर जबरदस्ती पोस्टर चस्पा कर लिख दिया जाता था कि घर में कोई नहीं रहता. लोग डरकर घर छोड़ देते थे. लेकिन योगी सरकार का जब से डंडा चला लोग अपने घरों की वापसी करने लगे. जहां अपहरण और डकैती होती थी, वही प्रदेश आज शांत है. पहले सरेआम लोगों की दुकाने लूट ली जाती थी.

पिछली सरकार में अपहरण बना उद्योग- डिप्टी सीएम 
समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि पिछली सरकार में अपहरण एक उद्योग बन गया था. लोग नकल कराने के लिए दूर-दूर से आते थे लेकिन योगी सरकार आते ही सब बंद हो गया. अब अगर किसी ने नकल कराने की कोशिश की तो उसका स्थान जेल में होगा और उसके ऊपर रासुका लगेगा. पहले की सरकार आती थी तो सिर्फ 70 से 75 हजार नौकरियां ही लोगों को मिलती थीं, वह भी रसूखदार लोगों को उनके ही घर वालों को दी जाती थी. 

कांग्रेस-ओवैसी पर साधा निशाना
पहली सरकार में माफिया गरीबों की जमीन छीनकर अपना मकान बनाते थे. अब हमारी सरकार में उनसे जमीन लेकर गरीबों के लिए आवास बना रही है. कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि एक नेता दिल्ली में बैठकर कोरोना काल मे जनता की सेवा करने की चिंता नही कर रहे थे. वे ट्विटर-ट्विटर करके केवल ट्वीट कर रहे थे. ओवैसी पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि एक बड़े नेता हैं, जो हैदराबाद से चलकर आये हैं और और जिस प्रकार वे हिन्दू मुश्लिम को लड़ाना चाहते हैं वे सफल नही होंगे. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news