यशवंत सिन्हा के समर्थन को लेकर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1261648

यशवंत सिन्हा के समर्थन को लेकर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कही ये बात

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में भी सियासी हलचल बढ़ी हुई है. प्रत्याशियों के विरोध और समर्थन को लेकर सियासी दल एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. इसी क्रम में योगी सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के समर्थन करने को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोला है. 

यशवंत सिन्हा के समर्थन को लेकर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कही ये बात

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया जा चुका है. चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में भी सियासी हलचल बढ़ी हुई है. प्रत्याशियों के विरोध और समर्थन को लेकर सियासी दल एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. इसी क्रम में योगी सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के समर्थन करने को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोला है. 

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा द्वारा मुलायम सिंह यादव को आईएसआई का एजेंट का दावा करने वाली एक पुराने अखबार की कटिंग ट्विटर पर शेयर की थी. जिस पर प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भी चिट्ठी लिखकर अखिलेश यादव पर हमला बोला था. इसको लेकर किए गए सवाल पर केशव मौर्य ने कहा कि अगर अखिलेश यादव विपक्ष के उम्मीदवार का समर्थन करते हैं तो यूपी के लोग यह समझेंगे कि वह मुलायम सिंह पर लगाए गए आरोप से सहमत हैं. केशव मौर्य ने कहा कि हम लोग बड़े-बुजुर्गों का आदर करते हैं, चाहें वह किसी भी दल के नेता हों. हमने इस बात को ( यशवंत सिन्हा के आरोप) इसलिए सार्वजनिक करने का काम किया था कि वास्तव में अखिलेश यादव इस चीज का जवाब दें कि जो आरोप लगाए गए थे, उससे वह सहमत हैं या नहीं.

दरअसल, केशव मौर्य ने ट्वीट पर एक अंग्रेजी के अखबार की कटिंग शेयर की थी. जिसमें यशवंत सिन्हा द्वारा मुलायम सिंह यादव के आईएसआई एजेंट होने का दावा किया गया था. इसको लेकर उन्होंने लिखा था, ''सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव जी जिन्हें आप राष्ट्रपति पद के लिए समर्थन दे रहे हैं, मुलायम सिंह यादव जी के लिए दिये बयान पर क्या कहेंगे!''

बता दें, प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भी समाजवादी पार्टी द्वारा विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को समर्थन देने के फैसले पर निशाना साधा था. उन्होंने चिट्ठी लिख कहा कि अजीब विडंबना है कि सपा ने राष्ट्रपति चुनाव में उस व्यक्ति का समर्थन करने का फैसला किया है जिसने हम सभी के अभिभावक मुलायम सिंह यादव को उनके रक्षा मंत्री काल में पाकिस्‍तानी गुप्‍तचर संस्‍था आईएसआई का एजेंट बताया था. 

WATCH Live TV

 

Trending news