वरमाला के दौरान दूल्हे को देख सदमें में आई दुल्हन, किया कुछ ऐसा कि डोली की जगह उठी अर्थी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1245782

वरमाला के दौरान दूल्हे को देख सदमें में आई दुल्हन, किया कुछ ऐसा कि डोली की जगह उठी अर्थी

वरमाला के दौरान अधेड़ उम्र के दूल्हे को देखकर दुल्हन दुखी हो गई थी.....

वरमाला के दौरान दूल्हे को देख सदमें में आई दुल्हन, किया कुछ ऐसा कि डोली की जगह उठी अर्थी

अवनीश सिंह/फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक बारात आई थी. बारातियों के पहुंचते ही लड़की के घर वालों ने उनका जमकर स्वागत किया. बारातियों ने नाश्ता पानी किया. इसके बाद देर रात को को गाजे बाजे के साथ बारातियों की अगवानी की रस्म शुरू हुई. द्वारपूजा के बाद वरमाला के लिए दूल्हा स्टेज पर पहुंचा. वहां पर दुल्हन अपने से दोगुनी उम्र के दूल्हा को देखकर घबरा गई. उसने ऐसा कदम उठा लिया कि घराती से लेकर बाराती तक को परेशानी में डाल दिया. 

बिन दुल्हन लौटी बारात 
दरअसल फतेहपुर के औंग थाना क्षेत्र के एक गांव की एक लड़की की शादी का आयोजन औंग के एक गेस्ट हाउस में रविवार को हुआ था. बरात कानपुर जनपद के महाराजपुर थाना के एक गांव से आई थी. धूमधाम से नाश्ता पानी के बाद देर रात गाजे बाजे के साथ अगवानी की रस्म शुरू हुई. वरमाला के दौरान अधेड़ उम्र के दूल्हे को देखकर दुल्हन दुखी हो गई, जिसके बाद में कमरे में जहरीला पदार्थ खा लिया.

इसके बाद परिजन आनन-फानन में दुल्हन को लेकर औंग के एक निजी अस्पताल में ले कर गए, जहां पर डॉक्टर ने हालत गंभीर बताकर कानपुर के लिए रेफर कर दिया. परिजन कानपुर में इलाज के लिए जा रहे थे, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई. बिना पुलिस को सूचना दिए ही परिजन लड़की का अंतिम संस्कार पांडु नदी के किनारे कर दिया. 

लड़की के जहरीला पदार्थ खाने से पल भर में खुशियां मातम में बदल गई. दूल्हा बिन दुल्हन के ही बरात लेकर वापस अपने गांव चला गया.लड़की पक्ष के निमंत्रण में आए अतिथि दुखद घटना को सुनकर वापस लौट गए. गेस्ट हाउस में अफरा तफरी का माहौल हो गया. हर व्यक्ति कानूनी पचड़े से बचने के लिए अपने गांव चला गया. वहीं, औंग थाना प्रभारी जयचंद भारती ने बताया पुलिस को कोई सूचना नहीं मिली है.

WATCH LIVE TV

Trending news