Bahraich: चंद पत्तों के चक्कर में देखते ही देखते 'कोयला' बना चरवाहा, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1461795

Bahraich: चंद पत्तों के चक्कर में देखते ही देखते 'कोयला' बना चरवाहा, जानिए पूरा मामला

Bahraich News: बहराइच में बकरियों के चारे के लिए पेड़ पर चढ़कर पत्ता काट रहे युवक की हाईटेंशन तार के चपेट में आने से मौत हो गई.  

Bahraich: चंद पत्तों के चक्कर में देखते ही देखते 'कोयला' बना चरवाहा, जानिए पूरा मामला

राजीव शर्मा/बहराइच: यूपी के बहराइच में दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां रामगांव इलाके में बिजली के 33 हजार वो हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी. ये हादसा उस वक्त हुआ जब युवक अपनी बकरियों के चारे के लिए पेड़ पर चढ़कर पत्तों को काट रहा था. तभी अचानक पेंड़ की डाल बिजली की 33 हजार हाईटेंशन तार से टच हो गई. करंट की चपेट में आकर युवक की मौके पर मौत हो गई. चंद पत्तों के चक्कर में देखते ही देखते बकरी पालक कोयला बन गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

आपको बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, घटना कि जानकारी मिलते ही पुलिस टीम पहुंची. उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. दरअसल, थाना रामगांव क्षेत्र के धोबिहा गांव निवासी 22 साल के युवक इशहाक अली पुत्र रमजान अली घर में पली बकरियों के लिए चारा की व्यवस्था करने के लिए पेड़ पर चढ़ा हुआ था. इसी दौरान जब इशहाक पेड़ के ऊपरी हिस्से पर चढ़कर पत्तियां काट रहा था तभी अचानक पेंड़ के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

मामले की जांच पड़ताल में जुटी 
जानकारी के मुताबिक करंट लगने से पेड़ पर ही उसकी मौत हो गई. हालांकि, पेड़ के नीचे चारा इकट्ठा कर रहे लोगों ने बचाव के लिए शोर मचाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पेड़ पर चढ़कर किसी तरह इशहाक को नीचे उतारा. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. सूचना मिलने पर परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे. इसके बाद मामले की जानकारी बहराइच पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news