Etah news: एटा में बिजनेस के विवाद में पिस गया मासूम, रात को सोते समय गोली मारकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1778089

Etah news: एटा में बिजनेस के विवाद में पिस गया मासूम, रात को सोते समय गोली मारकर हत्या

Etah news: यूपी के एटा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां अपनी दादी के पास सो रहे मासूम की बदमाशों ने गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के तहत बच्चे को मौत के घाट उतारा गया है. 

Etah news: एटा में बिजनेस के विवाद में पिस गया मासूम, रात को सोते समय गोली मारकर हत्या

धनंजय भदौरिया/एटा: उत्तर प्रदेश के एटा से एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां बुधवार की रात में जैथरा थाना क्षेत्र के पिपहरा गांव में दो परिवारों की आपसी रंजिश ने एक मासूम की जान ले ली. बताया जा रहा है कि 7 साल का मासूम मयंक अपनी दादी के पास सो रहा था तभी रात में बदमाशों ने बच्चे के सीने पर गोली मार दी. 

आपसी रंजिश में गई मासूम की जान
बताया जा रहा कि एटा के गांव पिपहरा के रहने वाले दो परिवार दिल्ली में बिजनेस करते थे. बिजनस के चलते ही दोनों परिवारों के बीच पिछले साल दिल्ली में जमकर मारपीट भी हुई थी. इसके बाद दोनों परिवार वापस गांव आ गए थे. जहां लड़ाई ने और भी विकराल रूप ले लिया और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के ओमवीर की हत्या कर दी. जिसका आरोपी संजु जेल में बंद है. मौत का बदला लेने के लिए ही मृतक ओमवीर के परिवार ने जेल में बंद संजु के भाई के बेटे की जान ले ली. 

खून से लथपथ मिली लाश 
गोली की आवाज सुनकर परिवार मौके पर पहुंचा. जहां परिजनों को बच्चे की लाश खून से लथपथ पड़ी मिली. बच्चे के चाचा ने बताया कि पारिवारिक रंजिश के चलते मेरे भतीजे की हत्या की गई है. चार से पांच लोग रामवृछ ऊर्फ टैफू, बबलू, विमलेश, विवेक और अतर सिंह हत्या में शामिल है. जिन्होंने हत्या को अंजाम दिया है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. 

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी 
एटा के नवागत एसएसपी राजेश कुमार सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह, सीओ अलीगंज सुधांशु शेखर, थाना अध्यक्ष जैथरा फूल सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची. एएसपी धनंजय सिंह कुशवाहा ने बताया कि बच्चे की हत्या रंजिश के चलते की गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

WATCH:लखनऊ में बिजली कड़कने के साथ हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी

Trending news