Etawah: गोपियों के नहाने की फोटो डाल श्री कृष्ण पर हुआ आपत्तिजनक पोस्ट, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Etawah: गोपियों के नहाने की फोटो डाल श्री कृष्ण पर हुआ आपत्तिजनक पोस्ट, जांच में जुटी पुलिस

 Etawah News: जिले में एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण भगवान को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है. इटावा पुलिस ने पूरा मामला संज्ञान में लिया है...

Etawah: गोपियों के नहाने की फोटो डाल श्री कृष्ण पर हुआ आपत्तिजनक पोस्ट, जांच में जुटी पुलिस

अन्नू चौरसिया/इटावा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा ( Etawah ) जिले में एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण भगवान को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है. वहीं, इस पोस्ट को लेकर ट्विटर के जरिए शिकायत की गई है. जिसके बाद इटावा पुलिस ( Etawah Police ) ने पूरा मामला संज्ञान में लिया है. पुलिस ने साइबर सेल (Cyber Cell) को लगाया है. इस मामले की जांच की जा रही है. आपको बता दें कि इस पोस्ट को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है.

Basti News: वाकई में बेसिक शिक्षा अधिकारी हैं नशेबाज और छेड़ू, रसोइए की बेटी पर डाली बुरी नजर?

गोपियों के नहाते की पोस्ट डाल इंस्टाग्राम पर भगवान श्रीकृष्ण को लेकर कि आपत्तिजनक पोस्ट
आपको बता दें कि मामला इटावा जनपद के बलरई (Barail) इलाके का बताया जा रहा है. जहां सोशल मीडिया ऐप (Social Media App) पर एक युवक ने यह पोस्ट किया है. बताया जा रहा है कि वह जाटव समाज से आता है. उसका नाम अक्षित जाटव है. युवक ने इंस्टाग्राम मीडिया ऐप पर भगवान श्रीकृष्ण (Lord Shri Krishna) की तस्वीर गोपियों के नहाते समय की पोस्ट करते हुए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. 

Lucknow: अब सरकारी दफ्तरों में गायब हुई फाइलें, तो फाइल की तरह गायब होंगे दोषी कर्मचारी

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक इटावा ने दी जानकारी
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक इटावा सत्यपाल सिंह (Satyapal Singh) ने बताया कि मामले का पुलिस ने संज्ञान लिया है इस संबंध में जांच की जा रही है. जांच पूरी होने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी कब की हुई है. इस मामले में यथाशीघ्र कार्रवाई की जाएगी. आपको बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है.

Trending news