सस्पेंशन के बावजूद नहीं सुधरा आतंकी लादेन को गुरु मानने वाला SDO, अलकायदा करना चाहता है जॉइन!
Advertisement

सस्पेंशन के बावजूद नहीं सुधरा आतंकी लादेन को गुरु मानने वाला SDO, अलकायदा करना चाहता है जॉइन!

फर्रुखाबाद के नवाबगंज एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम एक कदम और आगे निकल गए हैं. सस्पेंड होने के बाद भी उन्हें पुलिस प्रशासन का डर नहीं है. बेखौफ होकर ये निलंबित एसडीओ कह रहे हैं कि वह आतंकी संगठन अलकायदा जॉइन करना चाहते हैं. पढ़ें खबर...

सस्पेंशन के बावजूद नहीं सुधरा आतंकी लादेन को गुरु मानने वाला SDO, अलकायदा करना चाहता है जॉइन!

फर्रुखाबाद: क्या आपको रविंद्र प्रकाश गौतम याद हैं? वही एसडीओ, जो ओसामा बिन लादेन को अपना गुरु मानते हैं और इसी के चलते सस्पेंड हो चुके हैं. आरोप था कि फर्रुखाबाद के नवाबगंज एसडीओ अपने दफ्तर में ओसामा बिन लादेन की फोटो टांगते थे. जांच में जब आरोप सही पाए गए तो उन्हें निलंबित कर दिया गया. हालांकि, अब फिर खबर आई है कि सस्पेंशन के बावजूद वह सुधरे नहीं हैं और एक वायरल वीडियो के अनुसार वह अलकायदा जॉइन करना चाहते हैं! 

3 साल की मासूम हुई डिजिटल रेप का शिकार, जानें क्या है हैवानियत का ये नाम!

"हर ऐसा काम कर रहा हूं कि जेल भेजा जाए"
जानकारी के मुताबिक, आतंकी ओसामा बिन लादेन को गुरु मानने वाले यह साहब सस्पेंड होने के बाद भी अभी तक सुधरे नहीं हैं. बल्कि एक और कदम आगे बढ़ते हुए अलकायदा जॉइन करने की बात कहने लगे हैं. वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि वह हर ऐसा काम कर रहे हैं, जिसके लिए जेल जा सकें. ताकि, अलकायदा के लोग उनसे जेल में संपर्क करें. 

"कोई कानून ओसामा को गुरु मानने से नहीं रोक सकता"
इतना ही नहीं, सस्पेंडेड एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम ने एक पत्रकार से वीडियो कॉल करते हुए यह तक कह दिया कि ब्रह्मांड का कोई भी कानून उन्हें ओसमा को गुरु मानने से नहीं रोक सकता.

जान हथेली पर रखकर इलेक्ट्रिक ट्रेन की छत पर सवार हैं यात्री, सफर को बता रहे मजबूरी

मायावती के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी!
न केवल अलकायदा और आतंकी ओसामा बिन लादेन, बल्कि मायावती को लेकर भी रविंद्र प्रकाश गौतम ने एक भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने कहा है कि किसी की औकात नहीं है जो मायावती को राष्ट्रपति बनने से रोक दें. रविंद्र प्रकाश गौतम के अनुसार, मायावती जल्द ही राष्ट्रपति बनने वाली हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news