देवरिया: आपसी विवाद में पिता-पुत्र की गला रेत कर हत्या, एक बेटा गंभीर रूप से घायल
Advertisement

देवरिया: आपसी विवाद में पिता-पुत्र की गला रेत कर हत्या, एक बेटा गंभीर रूप से घायल

घर के बाहर दो बेटों,  नजीर और सोनू अली सोए थे...तभी टीकर गांव का रहने वाला एक युवक वहां पहुंचा और धारदार हथियार से तीनों पर हमला बोल दिया..... दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सोनू अली गंभीर रूप से घायल हो गया. 

देवरिया: आपसी विवाद में पिता-पुत्र की गला रेत कर हत्या, एक बेटा गंभीर रूप से घायल

त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: यूपी के देवरिया (Deoria)जिले में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां आपसी कहासुनी में पिता-पुत्र की गला रेतकर हत्या कर दी गई. वहीं घटना में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. डबल मर्डर की वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंची.

लखनऊ: बसपा के पूर्व MLC इकबाल पर कसा विजिलेंस का शिकंजा, आय से अधिक संपत्ति मामले में FIR

जानें पूरा मामला
पूरा मामला रुद्रपुर कोतवाली थाना इलाके के महाराजगंज गांव का है. बता दें महाराजगंज गांव के रहने वाले मोहम्मद सदीक (उम्र 50 साल) अपने घर के बाहर दो बेटों,  नजीर और सोनू अली सोए थे. तभी टीकर गांव का रहने वाला एक युवक वहां पहुंचा और धारदार हथियार से तीनों पर हमला बोल दिया. दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सोनू अली गंभीर रूप से घायल हो गया. 

पुलिस ने कहा-रंजिशन दिया गया इस वारदात को अंजाम
इस मामले पर पुलिस का कहना है कि आपसी विवाद में यह हत्या हुई है.  मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि डबल मर्डर की वारदात के पीछे आपसी रंजिश का मामला प्रथम दृष्टया सामने आ रहा है. पुलिस इस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है. पिता-पुत्र का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पूरे मामले पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस वैधानिक कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल अभी तक किसी की गिरफ्तारी होने की खबर नहीं है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 14 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news