कन्नौज : पिता ही निकला बेटे का हत्यारा, पत्नी के चरित्र पर था शक
Advertisement

कन्नौज : पिता ही निकला बेटे का हत्यारा, पत्नी के चरित्र पर था शक

कन्नौज में पत्नी के चरित्र पर आशंका के चलते एक शख्स ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया. पिता को शक था कि वह जिसे अपना जिगर का टूकड़ा मान रहा है वह उसकी औलाद नहीं है.

कन्नौज : पिता ही निकला बेटे का हत्यारा, पत्नी के चरित्र पर था शक

प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र में एक कलयुगी पिता ने साढू को फंसाने के लिए अपने ही बेटे का मर्डर कर शव कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने मासूम की मर्डर मिस्ट्री सुलझा ली है.आरोपी पिता की निशानदेही पर मर्डर में इस्तेमाल तकिया और चादर बरामद कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी का साढू के साथ रुपये को लेकर विवाद चल रहा था. वहीं उसको शक था कि उसका बेटा उसका नहीं बल्कि साढू का है. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को एक चार साल के बच्चे का शव कुएं में पड़ा मिला था. जिसके बाद चाचा सरफराज ने मृतक बच्चे के मामा और मौसा पर हत्या का आरोप लगाया था. वहीं बेटे की मां रुबिना परवीन (परिवर्ति नाम) ने पति जान आलम पर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया था. पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल की. सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

पैसे को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जान आलम ने करीब पांच साल पहले रुबिना परवीन से लव अफेयर किया था. आरोपी ने साढू से 33 हजार रुपए उधार लिए थे. इसे लेकर घटना के एक दिन पहले दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ. लड़ाई के दौरान पत्नी ने साढू का पक्ष लिया था. पत्नी साढू से ज्यादा बातें किया करती थी जिस पर आरोपी को लगता था कि बच्चा उसका नहीं बल्कि अरसद का बेटा है. 

यह भी पढ़ें: Aligarh : हजरत अली द्वारा लिखीं कुरान की आयतें, इस लाइब्रेरी में मौजूद

पुलिस ने भेजा जेल

रुपये देने से बचने के लिए आरोपी ने साढू को फंसाने के लिए अपने ही बेटे को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. पुत्र चिल्ला न सके इसके लिए उसके मुंह पर तकिया रख दिया. इसके बाद उसने शव को चादर में लपेटकर गांव के बाहर कुएं में फेंक दिया और वापस घर आकर सो गया. सुबह आरोपी ने ही बेटे का अपहरण करने का आरोप लगाकर शोर मचाना शुरू कर दिया. एसपी अनुपम सिंह के मुताबिक आरोपी पिता को जेल भेज दिया गया है.

Trending news