पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के बुआ-फूफा का हत्‍यारा मुठभेड़ में मारा गया, मोस्‍टवांटेड पर पुलिस ने रखा था 50 हजार का इनाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1635852

पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के बुआ-फूफा का हत्‍यारा मुठभेड़ में मारा गया, मोस्‍टवांटेड पर पुलिस ने रखा था 50 हजार का इनाम

Muzaffarnagar News : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के बुआ के घर पर 19 अगस्त 2020 को हमला हुआ था. रैना की बुआ का घर पठानकोट के माधोपुर क्षेत्र के थरियाल गांव में है. हमले में सुरेश रैना के बुआ, फूफा और चचेर भाई की मौत हो गई थी. 

पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के बुआ-फूफा का हत्‍यारा मुठभेड़ में मारा गया, मोस्‍टवांटेड पर पुलिस ने रखा था 50 हजार का इनाम

मुजफ्फरनगर : पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी सुरैश रैना के बुआ और फूफा के हत्‍यारे को पुलिस ने शनिवार को एनकाउंटर में मार गिराया. आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम भी था. पुलिस ने आरोपी के पास से एक रिवॉल्‍वर, एक तमंचा और कुछ जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. वहीं, आरोपी का एक अन्‍य साथ पुलिस की आंखों में धूल डालकर फरार हो गया. 

साल 2020 में सुरेश रैना के रिश्‍तेदार के यहां किया था हमला 
दरअसल, पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के बुआ के घर पर 19 अगस्त 2020 को हमला हुआ था. रैना की बुआ का घर पठानकोट के माधोपुर क्षेत्र के थरियाल गांव में है. हमले में सुरेश रैना के बुआ, फूफा और चचेर भाई की मौत हो गई थी. हमले में राशिद उर्फ सिपहिया का नाम सामने आया था. राशिद कई अन्‍य मामलों में भी मोस्‍टवांटेड था. पुलिस ने उसपर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था. इतना ही नहीं राशिद बावरिया गैंग से भी जुड़ा था. 

मोस्‍टवांटेड था आरोपी 
मुजफ्फरनगर की शाहपुर थाना पुलिस के मुताबिक, सूचना मिली की सुरेश रैना के बुआ-फूफा और परिवार के अन्‍य सदस्‍य की हत्‍या का आरोपी राशिद किसी अन्‍य घटना को अंजाम देने जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस साहडूडी रोड पर वाहनों की तलाशी करने लगी. इस पर बाइक से दो लोग आते दिखे. 

दूसरा साथी भागने में कामयाब 
पुलिस ने उन्‍हें रुकने का इशारा किया. इस पर बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर लिया. बदमाश फायर करते हुए खेतों की ओर भाग गए. इस दौरान पुलिस की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई. इसमें राशिद को गोली लगी. वहीं, उसका दूसरा साथी मौके से भाग निकला. 

थाना अध्‍यक्ष के हाथ में लगी गोली 
राशिद को अस्‍पताल लाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, फायरिंग में शाहपुर थानाध्‍यक्ष बबलू कुमारू भी घायल हो गए. उनके हाथ में गोली लगी है. उनका एक अस्‍पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस ने राशिद के पास से एक रिवॉल्‍वर, एक तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है. पुलिस के मुताबिक, राशिद पर 16 आपराधिक मामले दर्ज थे. 

Watch:पिता पर दर्ज हुआ गैंगरेप केस तो बेटी ने थाने के सामने काट लिया अपना गला

Trending news