Aligarh: परीक्षा देकर लौट रही छात्रा से 5 युवकों ने किया गैंगरेप, अब वीडियो वायरल करने की दे रहे धमकी
Advertisement

Aligarh: परीक्षा देकर लौट रही छात्रा से 5 युवकों ने किया गैंगरेप, अब वीडियो वायरल करने की दे रहे धमकी

UP Crime News: अलीगढ़ में परीक्षा देकर लौट रही नाबालिग किशोरी के साथ पांच युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Aligarh: परीक्षा देकर लौट रही छात्रा से 5 युवकों ने किया गैंगरेप, अब वीडियो वायरल करने की दे रहे धमकी

अलीगढ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ (Aligarh) में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. मामला चंडौस थाना इलाके का है. जानकारी के मुताबिक परीक्षा देकर लौट रही नाबालिक किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि ये बात सामने आ रही है कि किशोरी के परिचित बाइक सवार पांच युवकों ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं इस घटना का आरोपियों ने लड़की का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे हैं. वहीं, लड़की की मां की तहरीर पर गैंगरेप और पास्को एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Delhi Metro: यात्रीगण सावधान! खिड़की से झांक कर देखते रहें स्टेशन, दिल्ली मेट्रो दे रही भ्रामक जानकारी

एसपी सिटी अलीगढ़ ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी सिटी अलीगढ़ कुलदीप सिंह गुणावत ने जानकारी दी. मामले की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि 4 मार्च को थाना चंडौस पर एक 15 वर्षीय युवती की मां द्वारा तहरीर दी गई. तहरीर के मुताबिक पीड़िता की मां द्वारा उसी के गांव के पूर्व परिचित पांच व्यक्तियों पर बीते तीन तारीख को दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

Sex Education: अब बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस मर्दों को देंगी सेक्स एजुकेशन, न्यू ईयर पर मिलेगी क्लास

युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया जिला अस्पताल
एसपी सिटी ने बताया कि सूचना मिलने पर तुरंत युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए मलखान सिंह जिला अस्पताल भेजा गया है. वहीं, पुलिस पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत थाना चंडौस पर किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है. एसपी सिटी ने कहा शीघ्र ही गिरफ्तारी कर आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी.

Trending news